राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

उदयपुर की गलियों में गुलाबचंद कटारिया ने लगाए मोदी के नारे

भारतीय जनता पार्टी के नेता अब आतंकवाद मिटाने के लिए एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देने की अपील कर रहे हैं.

By

Published : Apr 18, 2019, 11:21 PM IST

उदयपुर की गलियों में गुलाबचंद कटारिया ने लगाए नारे

उदयपुर. भारतीय जनता पार्टी के नेता अब आतंकवाद मिटाने के लिए एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देने की अपील कर रहे हैं. राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष और पूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया आज उदयपुर की तंग गलियों में आतंकवाद मिटाना है मोदी जी को लाना है का नारा लगाते दिखाई दिए. आपको बता दें कि कटारिया ने गुरुवार को उदयपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन लाल मीणा के समर्थन में पैदल मार्च निकाला और इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की. भाजपा प्रत्याशी अर्जुन लाल मीणा के समर्थन में आज राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने पैदल मार्च निकाला और पैदल मार्च में जमकर आतंकवाद को लेकर नारेबाजी करते सुनाई दिए.

उदयपुर की गलियों में गुलाबचंद कटारिया ने लगाए नारे

कटारिया ने कहा कि अगर आतंकवाद मिटाना है तो मोदी जी को लाना है. गुलाब चंद कटारिया हाल ही में अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में है ऐसे में आज एक बार फिर आतंकवाद को हटाने के लिए कटारिया ने भाजपा के लिए वोट मांगे हैं. राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष और पूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया का यह नया नारा. कुल मिलाकर यह कह सकते हैं कि लोकसभा चुनाव में दोनों ही राजनीतिक दल आतंकवाद और सेना सहित तमाम मुद्दों पर जनता को अपनी ओर आकर्षित करने में जुटे हैं. ऐसे में अब देखना होगा आम जनता लोकसभा चुनाव में किस पार्टी को अपना मत और समर्थन देकर विजय बनाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details