राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मीणा और जौनापुरिया में जुबानी जंग...भैंस और गोबर तक पंहुची

राजस्थान की टोंक सवाई माधोपुर सीट पर कांग्रेस और बीजेपी के प्रत्याशियों के बीच जुबानी जंग शुरू होने के बाद बात भैंस और गोबर तक पंहुच चुकी है. कांग्रेस के नमोनारायण मीणा और बीजेपी के सुखबीर जौनापुरिया एक दूसरे पर जुबानी हमले कर रहे हैं.

मीणा और जौनपुरिया की जुबानी जंग भैंस और गोबर तक पंहुची

By

Published : Apr 7, 2019, 8:29 PM IST

टोंक. राजस्थान की टोंक सवाई माधोपुर सीट पर कांग्रेस और बीजेपी के प्रत्याशियों के बीच जुबानी जंग शुरू होने के बाद बात भैंस और गोबर तक पंहुच चुकी है. कांग्रेस के नमोनारायण मीणा ओर बीजेपी के सुखबीर जौनापुरिया एक दूसरे पर जुबानी हमले कर रहे हैं.

टोंक सवाई माधोपुर सीट पर अपने नाम की घोषणा के साथ ही जब नमोनारायण मीणा ने बीजेपी प्रत्याशी को बाहरी बताया तब तक तो बात ठीक थी पर जब मीणा ने जौनापुरिया की तुलना भैंस से कर डाली तो सुखबीर जौनापुरिया कहां चुप रहने वाले थे, अपने भाषणों से लेकर सोशल मीडिया तक सुखबीर जौनापुरिया ने भी नमोनारायण से सवाल और जुबानी हमले किए.

मीणा और जौनपुरिया की जुबानी जंग भैंस और गोबर तक पंहुची

दरअसल कांग्रेस प्रत्याशी नमोनारायण मीणा ने मालपुरा में कहा था कि जौनापुरिया खाते तो टोंक में है और लीद हरियाणा और दिल्ली जाकर करते हैं. हालांकि जब ईटीवी के रिपोर्टर ने उनसे भैंस और गोबर वाले बयान पर सवाल किया तो वह कहावत की बात कर बचते नजर आए थे.

जुबानी जंग प्रचार की शुरुआत में ही शुरू हो चुकी है भले ही शुरुआत नमोनारायण मीणा ने की हो पर अब निशाने पर वह जौनापुरिया के है जिसका जवाब मीणा से अब देते नही बन रहा है, जौनापुरिया जहां 2014 में नमोनारायण मीणा ओर हरीश मीणा के आमने सामने चुनाव लड़कर जनता को बेवकूफ बनाने की बात उठाई है वहीं एक ही जिले में दोनों भाइयों के राजनीति करने पर भी हमला बोला हैं. देखना होगा प्रचार आगे बढ़ने पर आगे यह हमले कहां जाकर थमते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details