राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बेखौफ खनन माफियाः टोंक में वन विभाग की टीम पर किया हमला

टोंक में खनन माफियाओं के हौसले किस कदर बुलंद है, इसका नजारा एक बार फिर देखने को मिला. बता दें कि वन विभाग के दल पर हमला कर खनन माफिया पत्थरों से भरे ट्रैक्टर को टोंक के सोनवा रोड पर खाली करके भगा ले गए. घटना के बाद पूरे मामले की जानकारी सदर थाना में दी गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Dec 12, 2019, 6:12 PM IST

खनन माफियाओं का वन विभाग दल पर हमला,  Mining mafia attacked forest department team
वन विभाग दल पर हमला

टोंक. जिले में खनन माफियाओं के हौसले किस कदर बुलंद है, इसका नजारा एक बार फिर टोंक में देखने को मिला. बता दें कि वन विभाग के दल पर हमला कर खनन माफिया पत्थरों से भरे ट्रैक्टर को टोंक के सोनवा रोड पर खाली करके भगा ले गए. वहीं, वन विभाग की टीम खाली हाथ लौट गई. पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है.

खनन माफियाओं का वन विभाग के दल पर हमला

खनन माफियाओं के वन विभाग के दल पर ट्रैक्टर के साइलेंसर से हमला करते हुए यह तस्वीरें टोंक जिला मुख्यालय के सोनवा रोड की है जो कि टोंक में खनन माफियाओं के बुलंद हौसलों को बयां करती है. जब वन विभाग के दल ने अवैध पत्थरों से भरे ट्रैक्टर को पकड़ा तो साथ चल रहे माफियाओं ने वन विभाग के दल पर हमला करके पहले ट्रैक्टर में भरे अवैध पत्थरों को खाली करवाया और बाद में ट्रैक्टर को माफिया ले भागे.

पढ़ें- बूंदी: बजरी खनन की ट्रॉली के पलटने से एक महिला की मौत

बता दें कि सदर थाना क्षेत्र में माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हैं कि बजरी माफिया हो या पत्थर माफिया खुलेआम वनकर्मियों पर हमला करने से नहीं चुकते हैं. कई बार वनकर्मी हमलों में घायल हो चुके हैं, बावजूद इसके खनन माफिया खनन करने से बाज नहीं आ रहे. घटना के बाद पूरे मामले की जानकारी सदर थाना में दी गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details