राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

श्रीगंगानगर में स्कूल से घर लौट रहे छात्र के अपहरण का प्रयास, इलाके में सनसनी

श्रीगंगानगर के पुरानी आबादी क्षेत्र में गुरुवार को अपहरण का मामला सामने आया है. स्कूल से घर लौट रहे 7वीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र को बाइक सवार युवकों ने अपहरण का प्रयास किया. अपहरण की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई.

By

Published : Jul 25, 2019, 11:46 PM IST

स्कूल से घर लौट रहे छात्र के अपहरण का प्रयास

श्रीगंगानगर. छात्र ने बताया कि स्कूल में लंच होने के बाद वह घर जा रहा था. जैसे ही वह अर्जुन दरबार गुरुद्वारे के पास पहुंचा. त्यों ही नकाबपोश तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए. ऐसे में उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठाना चाहा. लेकिन उसके विरोध करने और शोर मचाने पर वे उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए.

स्कूल से घर लौट रहे छात्र के अपहरण का प्रयास

बच्चे के परिजनों और मोहल्ले के लोगों ने पुरानी आबादी थाने में अपहरण के प्रयास का मामला दर्ज करवा दिया है. पुलिस इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुटी हुई है. जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के पास एक निजी पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले छात्र ने बताया कि स्कूल के लंच टाइम में करीब सुबह के साढे दस बजे जब वह घर खाना खाने जा रहा था. तभी तीन बाइक सवार नकाबपोश युवकों ने उसे बाइक पर बैठाना चाहा. मगर वह छुड़ाकर भाग गया.

छात्र ने बताया कि तीनों युवक कुर्ता पायजामा पहने हुए थे, जिनके गाड़ी का नंबर RJ-13 1585 SF था. पुरानी आबादी थानाधिकारी दिगपाल सिंह ने बताया कि बच्चे के द्वारा बताई गई सूचना के आधार पर बाइक सवार बदमाशों की तलाश की जा रही है. पुलिस इस पूरे मामले में अलग-अलग बिंदुओं पर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details