राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सिरोही: अज्ञात बदमाशों ने किया जयपुर से आ रही स्टेट मोटर गैराज की कार पर पथराव, चालक घायल

सिरोही के आबरोड थाना क्षेत्र में बीती रात अज्ञात बदमाशों की ओर से कारों पर फथराव किया गया. इस दौरान पथराव में जयपुर से माउंट आबू (Mount Abu) जा रही स्टेट मोटर गैराज (State Motor Garage rajasthan) की कार भी शामिल थी. इसकी वजह से कार चालक घायल हो गया है.

By

Published : Jun 23, 2021, 2:38 PM IST

Updated : Jun 23, 2021, 2:56 PM IST

sirohi news, rajasthan news, सिरोही न्यूज, राजस्थान न्यूज
जयपुर से आ रही स्टेट मोटर गैराज की कार पर पथराव

सिरोही.जिले के आबूरोड सदर थाना (Police Station Sadar) क्षेत्र के किवरली के पास मंगलवार रात कारों पर बदमाशों की ओर से पथराव किया गया. इस पथराव में जयपुर से माउंट आबू (Mount Abu) जा रही स्टेट मोटर गैराज (State Motor Garage) की कार भी शामिल थी. पथराव में कार के चालक को चोट लगी है. बताया जा रहा है कि यह कार राजभवन (Raj Bhavan Chkitsalaya) से माउंट आबू जा रही थी.

जानकारी अनुसार आबूरोड सदर थाना क्षेत्र के किवरली के पास मंगलवार रात अज्ञात बदमाशों ने पथराव कर दिया. करीब तीन कारों पर पथराव किया गया. जिसमें जयपुर से माउंट आबू जा रही स्टेट मोटर गैराज की कार भी शामिल थी.

मामला सरकारी वाहन पर पथराव से जुड़ा होने के कारण पुलिस व प्रशासन के हाथपाव फूल गए. आनन- फानन में तहसीलदार, सदर थाना पुलिस और अन्य अधिकारी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे.

जयपुर से आ रही स्टेट मोटर गैराज की कार पर पथराव

पढ़ें:पुष्कर में नाबालिग की हत्या, पूर्व विधायक ने कहा-बेटियां हमेशा अपनी होती हैं, उनके साथ दरिंदगी बर्दाश्त नहीं

यहां से चोटिल चालक का उपचार करवाकर माउंट आबू रवाना किया गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी धर्मेंद्र सिंह, एएसपी मिलन जोहिया, पिण्डवाड़ा सीओ किशोर सिंह, रेवदर सीओ नरेंद्र सिंह, सदर थानाधिकारी भवरलाल, स्वरुपगंज थानाधिकारी अनिल कुमार, रोहिड़ा थानाधिकारी देवाराम, अनादारा थानाधिकारी देवीदान सहित पुलिस के अधिकारी और जवान घटना स्थल पहुंचे. यहां मनचलों की तलाश रातभर की गई.

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार तीन संदिग्ध मनचलों से पुलिस पूछताछ कर रही है. घटना में दो अन्य कारों पर भी पथराव की जानकारी मिली है, जो पर्यटक थे और वे माउंट आबू घूमने आ रहे थे. पथराव की इस घटना से पुलिस की गश्त पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

Last Updated : Jun 23, 2021, 2:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details