राजस्थान

rajasthan

सिरोही में Corona के 8 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 32

By

Published : May 16, 2020, 9:03 PM IST

प्रदेश भर में कोरोना पॉजिटिव के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में सिरोही जिले में भी शनिवार को 8 नए पॉजिटिव मामले सामने आए, जिसके बाद आकंड़ा बढ़कर 32 हो गया है.

new cases of corona in Sirohi, सिरोही में कोरोना के नए मामले
सिरोही में कोरोना के नए मामले

सिरोही.जिले में लगातार कोरोना पॉजिटिव मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में शनिवार को जिले में 8 नए मामले सामने आए. जिसके चलते आकंड़ा बढ़कर 32 हो गया हैं. जिले के पिंडवाड़ा तहसील के वीरवाडा गांव में 5 मरीज, आरसाना में 1, वहीं आबूरोड तहसील के नयाखेड़ा में 1 और खदात में 1 मरीज पॉजिटिव पाए गए.

सिरोही में कोरोना के नए मामले

8 नए मामले सामने आने के बाद सभी गांवों में चिकित्सा विभाग और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और सभी मरीजों को आइसोलेशन में भिजवाया गया. साथ ही आसपास के क्षेत्र में कर्फ्यू लगाया गया.

पढ़ें- जोधपुरः राज्य सरकार की मंजूरी के बाद खनन क्षेत्र में गूंजने लगी हथौड़ों की आवाज

आबूरोड के नयाखेड़ा में मरीज मिलने पर यूआईटी सचिव कुशल कोठारी, तहसीलदार दिनेश आचार्य, बीसीएमओ गौतम मुरारका, रीको थानाधिकारी राणसिंह मौके पर पहुंचे. वहीं नयाखेड़ा में मिले कोरोना मरीज से प्रशासन ने उसके संपर्क में आए लोगों के बारे में जानकारी ली.

सिरोही में बढ़े कोरोना मरीज

साथ ही आसपास के इलाके को सील किया गया हैं. इसी प्रकार खदात में बीडीओ शैलेन्द्र जोशी, थानाधिकारी आनन्द कुमार सहित चिकित्सा विभाग टीम पहुंची और मरीज को आइसोलेशन में भिजवाया और उसके संपर्क में आए लोगों की जानकारी ली.

पढ़ें- जोधपुर और जयपुर के हालतों पर बोले शेखावत, बताया- कहां और कैसे हुई चूक

पिंडवाड़ा के वीरवाडा गांव में एक साथ 5 मरीज मिलने से हड़कंप मच गया. आनन-फानन में तहसीलदार कल्पेश जैन, बीसीएमओ एसपी शर्मा, थानाधिकारी सुमेर सिंह पहुंचे और गांव के रास्तों को सील कर आवाजाही बंद की. सभी मरीजों को एम्बुलेंस से सिरोही स्थित आइसोलेशन में भिजवाया गया. वहीं मरीजों के संपर्क में आए लोगों को चिन्हित कर उन्हें क्वॉरेंटाइन किया जा रहा हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details