राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सिरोही में सवारियों से भरी जीप पलटी, 22 मजदूर हुए घायल

सिरोही में यात्रियों से भरी जीप के संतुलन बिगड़ने से दुर्घटना हो गयी. जिसमें करीब 22 लोग गंभीर रुप से घायल हो गये. घायलों का राजकीय अस्पताल में इलाज किया जा रहा हैं.

By

Published : Aug 5, 2019, 4:11 PM IST

accident in sirohi aaburoad, सिरोही आबूरोड़ सड़क हादसा

सिरोही. जिले के आबूरोड रिको थाना क्षेत्र के पीपरमाल ढ़लान पर जीप के दुर्घटनाग्रस्त होने से करीब 22 लोग बुरी तरह घायल हो गये. जानकारी के अनुसार आबूरोड रिको एक अनियंत्रित सवारी जीप पलट गई जिसके बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया. सभी घायलों को 108 वाहनों से राजकीय अस्पताल लाया गया. जहां सभी घायलों को उपचार किया जा रहा हैं. घायलों में दो की स्थिति गंभीर बनी हुई हैं.

सवारियों से भरी बस जीप पलटी 22 लोग हुए घायल, घायलों का उपचार जारी

बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह मजदूरी के लिए जीप में सवार होकर निकले लोग पीपरमाल के पास एक ढ़लान पर जीप के पलटने से घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी 108 एम्बुलेंस को दी. जिस पर 108 एम्बुलेंस और अन्य साधन मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए राजकीय अस्पताल ले गये.

पढ़े- भाजपा ही नहीं निर्दलीय विधायकों ने भी किया...आर्टिकल 370 को हटाने का समर्थन

इतनी बड़ी संख्या में घायलों के आने से राजकीय अस्पताल में भी अफरा-तफरी का माहौल देखा गया. वहीं घायलों में महिलाएं व बच्चे भी शामिल हैं. फिलहाल सभी घायलों का राजकीय अस्पताल मे उपचार जारी हैं. जिसमें से दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है. हादसे की जानकारी मिलने पर आबूरोड रिको थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के बारे में जानकारी ली. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details