राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाथरूम नहीं बनने से नाराज 'कालू' चढ़ा टॉवर पर...कहा- नगरपालिका अध्यक्ष को बुलाओ वरना नहीं उतरुंगा

सिरोही के माउंट आबू में एक युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. युवक अपने घर में बाथरूम ना बनने से नाराज होकर टॉवर पर चढ़ गया.

By

Published : Apr 1, 2019, 5:07 PM IST

सिरोही में टॉवर पर चढ़ा युवक

सिरोही.माउंट आबू में सोमवार को एक अजीबो गरीब मामला देखने को मिला. जहां पर एक युवक के घर में बाथरूम बनाने की परमिशन न मिलने के कारण उसके अंदर रोष था. वह अपनी बात मनवाने को लेकर टॉवर पर चढ़ गया.

जानकारी मिलते ही माउंट आबू थाना पुलिस, नगर पालिका अध्यक्ष और अधिकारी मौके पर पहुंचे. जहां वे बड़ी मुश्किल से युवक को नीचे उतारे.

माउंट आबू में टॉवर पर चढ़ा युवक

जानिए पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक माउंट आबू में कालू नामक युवक किचन गार्डन में लगे एक निजी टॉवर पर चढ़ गया. युवक के टॉवर पर चढ़ने की खबर मिलने पर आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. उसको नीचे उतरने के लिए कहा गया पर वह नहीं उतरा. ऐसे में युवक का कहना था कि उसके घर में बाथरूम नहीं है और ना बनाने की परमिशन मिल रही है.

गौरतलब हो की माउंट आबू इको सेंसटिव जोन में आता है. जहां निर्माण कार्य पिछले लंबे समय से प्रतिबंधित है. माउंट आबू पुलिस उपाधीक्षक प्रवीण सेन, थानाधिकारी अचल सिंह सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. युवक को नीचे उतरने के लिए कहा पर युवक पालिकाध्यक्ष को मौके पर बुलाने की मांग करने लगा. इस पर पालिका के अधिकारी मौके पर पहुंचे और पालिकाध्यक्ष सुरेश थिंगर को मौके पर ही बुलवाया. ऐसे में पालिकाध्यक्ष और पार्षद मौके पर पहुंचे और उसकी मांग मानने का आश्वासन दिया. उसके बाद युवक कालू टॉवर से नीचे उतरा, जिसे पुलिस गिरफ्तार कर ले गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details