राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

देश का लोकतंत्र खतरे में...मोदी सरकार में हर किसी को डराया जा रहा है: CM गहलोत

जालोर-सिरोही लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी रतन देवासी ने सोमवार को पर्चा दाखिल किया. इस दौरान सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Apr 8, 2019, 8:34 PM IST

जनसभा करते हुए सीएम गहलोत और कांग्रेस के जनप्रतिनिधि

सिरोही.लोकसभा चुनावों को लेकर जालोर-सिरोही संसदीय सीट से भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों ने अपना नामांकन भरा. इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी के समर्थन में पार्टी ने जनसभा का आयोजन किया.

जालोर-सिरोही लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी रतन देवासी ने भरा पर्चा

जनसभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे सहित कई मंत्री मौजूद रहे. इस दौरान गहलोत ने सभा को संबोधित करते हुए जमकर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला.

उन्होंने कहा कि मोदी जी को उनके प्रदेश गुजरात के लोग फेंकू बोलते हैं, वो बहुत फेंकू है और फेंकते बहुत हैं. देश वासियों के खाते में 15 लाख देने का वादा किया था. पर आज तक नहीं आए ये फेंकू का उदाहरण है. गहलोत ने कहा कि मोदी ने देश की जनता का भरोसा, वादा और आश्वासन तोड़ा है. जनता अब सब जान चुकी है. इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी के समर्थन में सभा करने आए कांग्रेस के नेताओं सहित भारी संख्या में भीड़ मौजूद रही. लोगों ने जमकर नारे भी लगाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details