राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर में टावर लगाने के विरोध में उतरी महिलाएं, सभापति और पार्षद पर लगाया गंभीर आरोप

जिले के इस्लामिया स्कूल के पास वाली बिल्डिंग में लगाए जा रहे हैं मोबाइल टावर के विरोध का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. पहले यहां लोगों ने विरोध किया तो आज टावर लगाने वाली कंपनी पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंच गई. इसके बाद मोहल्ले की सैकड़ों महिलाएं सड़क पर उतर गई और विरोध करते हुए कलेक्टर तक पहुंच गई. जिसके बाद कलेक्टर के आदेश पर एक बार फिर से टावर का काम बंद हो गया.

By

Published : Mar 30, 2019, 10:49 PM IST

सीकर में टावर लगाने के विरोध में उतरी महिलाएं

सीकर. जिले के इस्लामिया स्कूल के पास वाली बिल्डिंग में लगाए जा रहे हैं मोबाइल टावर के विरोध का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. पहले यहां लोगों ने विरोध किया तो आज टावर लगाने वाली कंपनी पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंच गई. इसके बाद मोहल्ले की सैकड़ों महिलाएं सड़क पर उतर गई और विरोध करते हुए कलेक्टर तक पहुंच गई. जिसके बाद कलेक्टर के आदेश पर एक बार फिर से टावर का काम बंद हो गया.

सीकर में टावर लगाने के विरोध में उतरी महिलाएं

दरअसल, शहर के इस्लामिया स्कूल के पास एक बिल्डिंग पर मोबाइल टावर लगाने की कवायद काफी दिन से चल रही है. कुछ दिन पहले भी लोगों ने इसका विरोध किया था. लेकिन, इसके बाद टावर कंपनी पुलिस जाब्ता लेकर शनिवार को टावर लगाने पहुंच गई. जैसे ही महिलाओं को इसकी जानकारी मिली तो सैकड़ों महिलाएं सड़क पर प्रदर्शन करने लगी.

महिलाओं ने नगर परिषद सभापति और स्थानीय पार्षद मुस्ताक खान का भी विरोध किया. इनका कहना है कि इनकी मिलीभगत से ही यहां पर टावर लगाया जा रहा है. कलेक्टर के सामने विरोध प्रदर्शन करते हुए महिलाओं ने कहा कि आज वहां पर टावर लगाया जा रहा है अगर ऐसे ही इनकी मिलीभगत रही तो बाद में शराब का ठेका खोल दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि चाहे कितना भी आंदोलन करना पड़े यहां पर टावर नहीं लगाने दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details