राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर में बांध टूटने से बहे तीन युवकों में 2 का मिला शव...एक की तलाश जारी

सीकर जिले के दांतारामगढ़ उपखण्ड क्षेत्र में तेज बारिश से तीन युवक बह गये. ये तीनों युवक अलग-अलग स्थानों पर बारिश का शिकार बने. उनमें से अब तक दो के शव मिल चुके हैं, वहीं तीसरे की तलाश जारी है.

By

Published : Jul 26, 2019, 2:52 PM IST

सीकर में बांध टूटने से बहे तीन युवकों में 2 का मिला शव...एक की तलाश जारी

सीकर. जिले के दांतारामगढ़ उपखण्ड क्षेत्र में कल हुई तेज बारिश के दौरान तीन युवक अलग-अलग स्थानों पर बह गये. उनमें से अब तक दो के शव मिल चुके हैं, वहीं तीसरे की तलाश जारी है. रानोली के पावड़िया नाले में बहे युवक संजय कुमार (22) पुत्र मंगल चंद नट का शव 16 घंटे बाद आज सुबह घूमने गए लोगों को बहने के स्थान से 200 मीटर दूर पड़ा मिला.जिसकी सूचना ग्रामीणों ने सरपंच विनोद यादव को दी .

सीकर में बांध टूटने से बहे तीन युवकों में 2 का मिला शव...एक की तलाश जारी

सरपंच के द्वारा पुलिस को सूचित किए जाने पर मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को पलसाना सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया. गौरतलब है कि उपखंड क्षेत्र में हुई कल भारी बारिश के दौरान ग्राम गोवटी, बाय व राणोली में तीन युवक बह गए थे, उनमें से दो के शव मिल चुके हैं. बाय निवासी कजोड़ मल (45) पुत्र किस्तुरमल भार्गव का शव करीब 6 घंटे की मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने ढूंढ निकाला था. जिसको बाद में खाटू श्याम जी पुलिस के द्वारा खाटूश्यामजी सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया गया था.वहीं गोवटी में बांध टूटने से बहे युवक दिनेश कुमार पुत्र भंवर लाल गुर्जर की तलाश अभी जारी है.

मौसम विभाग ने 2 दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी दी है, जिसको लेकर जिला प्रशासन ने इससे निपटने के लिए इंतजाम किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details