राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर सिलेंडर हादसा: 3 दिन बाद 2 घायलों की मौत, 7 की हालत गंभीर

सीकर के शेखपुरा मोहल्ले में कुरेशिया क्वार्टर में 3 दिन पहले गैस सिलेंडर फट गया था. इस हादसे में 12 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए थे, जिसमें से 9 लोगों को जयपुर रेफर किया गया था. वहीं, इनमें से 2 लोगों ने रविवार को दम तोड़ दिया.

By

Published : Feb 16, 2020, 10:52 PM IST

Updated : Feb 16, 2020, 11:30 PM IST

नंदलाल सिंधी, sikar news
सीकर सिलेंडर हादसा

सीकर. शहर के शेखपुरा मोहल्ले में स्थित कुरेशिया क्वार्टर में 3 दिन पहले गैस सिलेंडर से हुए हादसे में घायल 2 लोगों की रविवार को जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई. इस हादसे में घायल 7 लोग अब भी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं. हादसे में 12 लोग घायल हुए थे, जिनमें से 9 को जयपुर रेफर किया गया था.

सीकर सिलेंडर हादसा

जानकारी के मुताबिक इस हादसे में घायल हुए 60 वर्षीय नंदलाल सिंधी और 50 वर्षीय चांदमल सिंधी की जयपुर में इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गई. दोनों गंभीर रूप से झुलसे हुए थे. इनके अलावा इस हादसे में घायल हुए श्याम लाल सिंधी, वासुदेव सिंधी, चेतनदास सिंधी, सत्यनारायण जांगिड़, मोहम्मद शकील, अर्जुन लाल सिंधी और लीला देवी की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. बता दें कि दोनों के शव सोमवार को सीकर पहुंचेंगे, जहां पर अंतिम संस्कार किया जाएगा.

पढ़ें- पिकअप का टायर फटने से हादसा, 26 लोग घायल

गौरतलब है कि सीकर के शेखपुरा इलाके में गुरुवार सुबह एक गैस सिलेंडर में तेज धमाके के साथ आग लग गई थी. इस हादसे में 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. हादसे के बाद प्रशासन ने न्यायिक जांच के आदेश दिए थे, लेकिन अभी तक 3 दिन बाद भी कोई निष्कर्ष नहीं निकल पाया है.

Last Updated : Feb 16, 2020, 11:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details