राजस्थान

rajasthan

सीकर: लूट के मामले में अवैध हथियार समेत दो बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Jul 14, 2020, 9:30 PM IST

सीकर के रामगढ़ सेठान थाना पुलिस ने 4 लाख रुपए की लूट करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही इन आरोपियों के कब्जे से कई अवैध हथियार भी बरामद किए गए है. वहीं, इन आरोपियों पर पहले से कई मुकदमें दर्ज है.

सीकर समाचार, sikar news
अवैध हथियार समेत दो आरोपी गिरफ्तार

फतेहपुर (सीकर).जिले के रामगढ़ सेठान थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को हथियारों सहित गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी चार लाख रुपए की लूट में कई दिनों से वांछित चल रहे थे. मंगलवार को पुलिस ने दो अलग-अलग जगह कार्रवाई कर दोनों को गिरफ्तार किया. इसके साथ ही उनके कब्जे से अवैध हथियार बरामद किए है. बताया जा रहा है कि दोनों आरोपियों पर पहले से ही 6 से अधिक मामले दर्ज है.

अवैध हथियार समेत दो आरोपी गिरफ्तार

डीवाईएसपी ओमप्रकाश किलानियां ने बताया कि रामगढ़ सेठान थानाधिकारी उमाशंकर को गश्त के दौरान ढाढण रोड पर एक व्यक्ति के हथियार सहित पैदल घूमने की जानकारी मिली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उस व्यक्ति को धर-दबोचा. आरोपी के कब्जे से एक देसी कट्टा के साथ एक जिंदा कारतूस और 2 चाकू मिले है. वहीं, पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम तैयब उर्फ तब्बू पुत्र मोहिदीन खान निवासी वार्ड नं. 40 मोमीनपुरा बताया.

पढ़ें-सीकर: बाइक सवार से लूट करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

इसी तरह रामगढ़ कस्बे में रुइया कॉलेज के पास एक व्यक्ति बिना नंबरी मोटर साइकिल पर घूम रहा था. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो आरोपी ने खुद का नाम सनीफ खान उर्फ सीपा पुत्र आमीन खान निवासी रोहलसाबसर बताया. इसके बाद जब पुलिस ने आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास से एक पिस्टल, 2 कारतूस और एक तलवार मिली. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसके द्वारा रामगढ़ थाना इलाके में 6 माह पहले चार लाख रुपए की लूट की गई थी. इस वारदात में उसके साथ तैयब भी शामिल था. बताया जा रहा है कि दोनों किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे. वहीं, इन आरोपियों पर पहले से कई मुकदमें दर्ज है. फिलहाल, पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है. कई अन्य मामले भी खुलने की संभावनाएं जताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details