राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर में मतगणना की तैयारियां पूरी...पहले रूझान सुबह 9 बजे

सीकर में मतगणना को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है. मतगणना सुबह 8:00 बजे से श्री कल्याण राजकीय कन्या महाविद्यालय में होगी.

By

Published : May 23, 2019, 5:48 AM IST

सीकर में मतगणना को लेकर तैयारिया पूरी

सीकर. लोकसभा चुनाव की गुरुवार को होने वाली मतगणना की तैयारियां पूरी हो गई है. इसके लिए प्रशासन ने विधानसभा क्षेत्रवार साहिब रिटर्निंग आफिसर नियुक्त किए हैं. मतगणना सुबह 8:00 बजे से श्री कल्याण राजकीय कन्या महाविद्यालय सीकर में होगी.

सीकर में मतगणना को लेकर तैयारिया पूरी

जिला निर्वाचन अधिकारी सीआर मीना ने विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र चौमू के लिए सहायक रिटर्निंग ऑफिसर संतोष करोल, लक्ष्मणगढ़ में कुलराज मीणा, धोद में राजपाल यादव, सीकर में गरिमा लाटा, दातारामगढ़ का अशोक कुमार, खंडेला का महिपाल सिंह, नीमकाथाना के लिए अंजू शर्मा, श्रीमाधोपुर के लिए सहायक रिटर्निंग ऑफिसर लक्ष्मीकांत गुप्ता को लगाया गया है.

ऐसे होगी मतगणना-
चौमूं की मतगणना कन्या महाविद्यालय के कक्ष संख्या 40 में होगी. लक्ष्मणगढ़ की कक्ष संख्या 78 में, धोद की कक्ष संख्या 65, सीकर की कक्ष संख्या 109, दातारामगढ़ की कक्ष संख्या 68 में, खंडेला की कक्ष संख्या 30, नीमकाथाना की कक्षा 101 व श्रीमाधोपुर की कक्ष संख्या 31 में मतगणना होगी. मतगणना स्थल पर सुरक्षा बलों की त्रि-स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है. मतगणना स्थल सहित जिले में सीआरपीसी की धारा-144 लागू है. मतगणना कक्ष में डिजिटल कैमरा या इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज पर पूर्णत: पाबंदी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details