राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर में हिस्ट्रीशीटर सुभाष बराल का साथी चढ़ा पुलिस के हत्थे

सीकर में गैंगस्टर आनंदपाल के गुर्गे सुभाष बराल के साथी को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी के खिलाफ राजस्थान के पुलिस थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

By

Published : Jul 18, 2019, 7:39 PM IST

पुलिस के साथ गिरफ्तार आरोपी

सीकर.सदर थाना पुलिस ने गैंगस्टर आनंदपाल के गुर्गे सुभाष के साथी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई एक बीमा कंपनी के एजेंट के साथ मारपीट और उसे जान से मारने की धमकी देने के मामले में की है. पुलिस ने बताया है कि राजस्थान के अलग- अलग थानों में पुलिस हत्थे चढ़े आरोपी के खिलाफ करीब 15 मामले दर्ज हैं.

सीकर में हिस्ट्रीशीटर सुभाष बराल का साथी चढ़ा पुलिस के हत्थे

पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी पर सीकर में फाइनेंस कंपनी की किस्त लेने गए कर्मचारी को बंधक बनाने, उसके साथ मारपीट करने और उसे जान से मारने की धमकी देने का आरोप है. सदर थाना अधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि एक फाइनेंस कंपनी में काम करने वाला कर्मचारी अशोक कुमार पैसे लेने के लिए हिस्ट्रीशीटर विजयपाल चंदपुरा के घर गया था. वहां जाते ही विजयपाल ने उसे कहा कि जो किस्त लेने आया है. उसको रफा-दफा कर दे. कर्मचारी ने मना किया तो विजयपाल ने उसके साथ जमकर मारपीट की और उसे कमरे में बंद कर दिया. देर रात उसे जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया.

मामले में सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था. जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. बृहस्पतिवार को पुलिस ने मामले में आरोपी विजयपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी के पास से अवैध हथियार भी बरामद किया गया है. बता दें कि आरोपी विजयपाल चंदपुरा करीब 3 साल पहले सुभाष बराल के साथ पकड़ा गया था. वह आनंदपाल के गुर्गे सुभाष बराल का साथी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details