राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर : जंगल से 3 सटोरिए गिरफ्तार, 50 मोबाइल बरामद...करोड़ों का हिसाब मिला

सीकर में तकनीक के इस दौर में सटोरिया भी काफी हाईटेक हो गए हैं. अपने पुराने ठिकाने छोड़कर सटोरिए ऐसी जगह पर जाकर सट्टा लगाते हैं जहां पुलिस का पहुंचना मुश्किल हो जाता है.

By

Published : Apr 3, 2019, 3:27 PM IST

सीकर में गिरफ्तार किए सटोरी

सीकर. कोतवाली पुलिस ने देर रात ऐसे ही एक गिरोह का पर्दाफाश किया लेकिन सटोरिए आधी रात तक पुलिस को अपने पीछे दौड़ाते रहे. पुलिस ने 3 सटोरियों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से 50 से ज्यादा मोबाइल और करोड़ों का हिसाब किताब मिला है लेकिन उनका मुख्य सरगना फरार हो गया.मामले में शहर डीएसपी सौरभ तिवारी ने बताया कि कुछ दिन से सूचना मिली थी कि आईपीएल के दौरान सटोरिए सुनसान जगहों पर जाकर सट्टा लगा रहे हैं. इस पर पुलिस ने देर रात नानी बीहड़ के अंदर एक लग्जरी कार में सट्टा चलने की सूचना पर दबिश दी.यहां पर तीन सटोरिए एक स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठकर सट्टा लगा रहे थे.

सटोरी जंगल में कार खड़ी कर सट्टे लगा रहे थे पुलिस ने पकड़ा


पुलिस को देखकर यह सभी वहां से भागने लगे लेकिन पुलिस ने जंगल में पीछा कर तीनों को दबोच लिया और इनका मुख्य सरगना फरार हो गया. सट्टा लगाने के लिए उन्होंने पूरा सिस्टम गाड़ी में लगा रखा था.गिरफ्तार किए गए सटोरिया संदीप शर्मा राम अवतार और विजय सिंह है. इनके पास से पुलिस को 59 मोबाइल दो अटैची और एक लैपटॉप मिला है.असलम उर्फ बाबा इनका सरगना है. इस गिरोह का सरगना असलम उर्फ बाबा है जिसे प्रदेश के नामी सटोरियों में माना जाता है. पुलिस की कार्रवाई के दौरान असलम वहां से फरार हो गया जिसकी तलाश के लिए विशेष टीम का गठन किया गया. सीकर पुलिस हिंदी खिलाफ सट्टे की धाराओं के अलावा आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details