राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

23 मई के परिणाम में अगर जनता भाजपा का सफाया कर दे तो आश्चर्य नहीं : सीएम गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को सीकर जिले में कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष महरिया के समर्थन में सभा की. सभा में गहलोत ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर भी जमकर सियासी निशाने साधे.

By

Published : Apr 30, 2019, 8:10 PM IST

सीकर जिले में कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष महरिया के समर्थन में सीएम अशोक गहलोत ने सभा को किया संबोधित

श्रीमाधोपुर (सीकर). मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को सीकर के श्रीमाधोपुर में कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष महरिया के समर्थन में सभा को संबोधित किया. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में 13 सीटों पर लोकसभा के चुनाव हो चुके हैं और मुझे यहां की जनता पर पूरा भरोसा है. इन 13 सीटों पर भाजपा का पूरी तरह सफाया हो जाए तो भी आप आश्चर्य मत करना. सभी जगह से चौंकाने वाले परिणाम सामने आएंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर निशाने साधे.

सीकर जिले में कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष महरिया के समर्थन में सीएम अशोक गहलोत ने सभा को किया संबोधित

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री गहलोत ने सभा में कहा कि मोदीजी को कौन समझाए. आप में से कोई ऐसा है क्या, जो मोदीजी को समझा सके. अगर ऐसा कोई व्यक्ति है तो मैं उनको इनाम दूंगा. सीएम गहलोत ने कहा कि मोदीजी को लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी जैसे लोग भी नहीं समझा पाए. उन्हें तो केवल अमित शाह के अलावा देश में कोई नहीं समझा सकता हैं.

गांवों में पानी का बिल आएगा ही नहीं : गहलोत
सभा को संबोधित करने के दौरान गहलोत ने कहा कि हमनें गांवों में पानी के बिल माफ कर दिए है. गांव में पानी का बिल आएगा ही नहीं. इस पर सभा में मौजूद लोग ताली बजाने लगे तो गहलोत ने कहा कि आप ताली बजा रहे हो, लेकिन बिल तो तब माफ होगा ना जब पानी आएगा. आप यह पूछ सकते हो कि पानी नहीं आएगा तो बिल किस का माफ करोगे.

गहलोत बोले, जो काम मुझे बताएंगे, मैं मना नहीं करूंगा
सभा में सीएम गहलोत ने कहा कि सुभाष महरियाजी और दीपेंद्र सिंह जी शेखावत जिस काम के लिए मुझे कहेंगे, मैं मना नहीं करूंगा, ये वादा करता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details