राजस्थान

rajasthan

सवाई माधोपुर: खंडार थाना क्षेत्र में 6 से भी ज्यादा घरों में चोरी की वारदात

By

Published : Jul 5, 2019, 4:13 AM IST

सवाई माधोपुर के खंडार थाना क्षेत्र में 6 से भी ज्यादा घरों में चोरी की वारदात सामने आई है. अज्ञात चोरों ने यहां लाखों रुपये के कैश समेत लाखों रुपये की ज्वैलरी पर हाथ साफ कर दिया.

सवाई माधोपुर के खंडार थाना क्षेत्र में कई घरों में चोरी की वारदात

सवाई माधोपुर. जिले में इन दिनों कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चौपट नजर आ रही है और अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. अपराधियों में अब पुलिस का जरा भी खौफ़ नहीं दिखाई पड़ रहा. ताजा मामला जिले के खंडार थाना क्षेत्र का है, जहां बुधवार रात तलावड़ा गांव में अज्ञात चोरों ने आधा दर्जन से भी ज्यादा घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला और लाखों का सामान पार कर ले गए.

चोरों ने लाखों रुपये के कैश समेत लाखों रुपये की ज्वैलरी पर हाथ साफ कर दिया. सुबह जागने पर लोगों को चोरी की घटना का पता लगा तो पुलिस को फोन पर सूचना दी गई. सूचना पर खंडार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया.

सवाई माधोपुर के खंडार थाना क्षेत्र में कई घरों में चोरी की वारदात

पीड़ित राधे गुर्जर ने बताया कि उसके घर से चोर केसीसी के एक लाख 25 हजार रुपये और एक लाख रुपये के जेवर चुराकर ले गए. चोरों ने दुपल्ले की पट्टियां हटाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने इसी तरह मांग्या गुर्जर, बनवारी बैरवा, हरिमोहन गुर्जर, भोम सिंह बैरवा और शंकर सेन के घरों में भी सेंधमारी कर लाखों रुपयों के कैश, ज्वैलरी और कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया. ग्रामीणों ने पुलिस से चोरी की वारदातों का जल्द खुलासा करने की मांग की है.

जाहिर है, जिले में एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं हो रही हैं. पुलिस के सुस्त रवैये के चलते आए दिन जिले के अलग-अलग इलाकों में चोरी की वारदातें हो रही है और पुलिस मूक दर्शक बनकर बैठी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details