राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

उदयपुर रेंज आईजी विनीता ठाकुर एक दिवसीय दौरे पर पहुंची राजसमंद

राजसमंद जिले में उदयपुर रेंज आईजी विनीता ठाकुर शुक्रवार सुबह एक दिवसीय दौरे पर पहुंची. आईजी विनीता ठाकुर के जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचने पर एसपी भुवन भूषण यादव, एएसपी राजेश गुप्ता ने अगवानी की और पुलिस के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया.

By

Published : Oct 4, 2019, 9:59 PM IST

Udaipur range reached Rajsamand IG Vineeta Thakur, rajsamand news, राजसमंद न्यूज

राजसमंद. जिले में उदयपुर रेंज आईजी विनीता ठाकुर शुक्रवार सुबह एक दिवसीय दौरे पर पहुंची. आईजी विनीता ठाकुर के जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचने पर एसपी भुवन भूषण यादव, एएसपी राजेश गुप्ता ने अगवानी की और पुलिस के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया. उन्होंने ने एसपी कार्यालय के सभागार में उपस्थित जिले के सभी पुलिस उपाधीक्षकों और थानाअधिकारियों के साथ क्राइम बैठक ली.

राजसमंद पहुंची उदयपुर रेंज आईजी विनीता ठाकुर

बैठक में उन्होंने सभी पुलिस अधिकारियों से बारी बारी में रिपोर्ट ली और सभी मामलों पर उन्होंने गहनता से सुनवाई की जिसके बाद उन्होंने सभी विषयों का रिव्यू किया और सबसे ज्यादा जोर उन्होंने 1 साल से पेंडिंग पड़े मामले को प्राथमिक स्थिति को देखते हुए डिस्पोज करने के निर्देश दिए. वहीं आईजी ने अधिकारियों से कहा कि सभी मामलों पर गंभीरता से कार्रवाई करें. जिससे आम जनता को राहत मिल सके और अपराधियों में भय व्याप्त हो सके.

पढ़ेंःराजसंमद: रंगलाल कोठारी महाविद्यालय में छात्रों ने लगाए पौधे

उदयपुर रेंज आईजी विनीता ठाकुर की अध्यक्षता में कार्यालय में अपराध समीक्षा में आगामी त्योहार नवरात्र दशहरा सकुशल संपन्न कराने के संबंध में बैठक में सभी पुलिस अधिकारियों से फीडबैक लिया गया. वहीं उन्होंने सभी पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए .इस बैठक में जिला पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश गुप्ता भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details