राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद: हत्या के आरोपी ने पुलिस पर की फायरिंग

राजसमंद के आमेट के पास एक मार्बल गैंगसा पर छुपा हत्या का आरोपी पुलिस पर फायरिंग कर फरार हो गया है. जानकारी के अनुसार अजमेर में व्यापारी मनीष मूलचंदानी हत्याकांड का आरोपी शंकर बलाई बताया जा रहा है.

By

Published : Jul 18, 2019, 6:08 AM IST

राजसमंद: हत्या के आरोपी ने पुलिस पर की फायरिंग

राजसमंद.आमेट के पास एक मार्बल गैंगसा पर छुपा हत्या का आरोपी पुलिस पर फायरिंग कर फरार हो गया है. जानकारी के अनुसार अजमेर में व्यापारी मनीष मूलचंदानी हत्याकांड का आरोपी शंकर बलाई बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि अजमेर पुलिस को सूचना मिली थी कि व्यापारी के हत्या के आरोपी शंकर बलाई अपने कुछ साथी के साथ राजसमंद के आमेट के पास महादेव मार्बल पर एक कंटेनर पर छुपा हुआ था. अजमेर पुलिस ढूंढती हुई वहां पहुंची ,लेकिन बदमाशों को पुलिस के आने की सूचना मिल गई जब तक पुलिस आरोपी शंकर बलाई उनके साथी तक पहुंचती.

राजसमंद: हत्या के आरोपी ने पुलिस पर की फायरिंग

आरोपी ने कॉन्स्टेबल उदयलाल पर फायरिंग कर दिया. लेकिन कॉन्स्टेबल घटना में बाल-बाल बच गया , गोली उसके कानों के पास से निकली. मौके से हत्या का आरोपी शंकर बलाई फरार हो गया है. पुलिस की कई टीमें उसको ढूंढने में लगी हुई है. चारों तरफ से नाकाबंदी करवा दिया गया है. आरोपी शंकर बलाई पर पहले भी लूट सहीत कई आरोप दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details