राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 19, 2020, 2:19 PM IST

Updated : Jul 19, 2020, 3:00 PM IST

ETV Bharat / state

दीया कुमारी का गहलोत सरकार पर निशाना, कहा- जनता परेशान, सरकार फिल्में देखने में व्यस्त

राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधा है. दीया कुमारी का कहना है कि कोरोना काल में आम जनता परेशान है. वहीं, गहलोत सरकार होटल में फिल्म देखने में मस्त है.

Rajsamand news, जयपुर न्यूज
दीया कुमारी का गहलोत सरकार पर निशाना

जयपुर. प्रदेश में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच होटल में बंद प्रदेश सरकार और मंत्रियों पर भाजपा के नेता लगातार निशाना साध रहे हैं. इसी कड़ी में राजसमंद से भाजपा सांसद दीया कुमारी ने ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने प्रदेशवासियों को संबोधित करते हुए लिखा कि देखो, गहलोत सरकार पांच सितारा होटल में पैर पसार कर 'लगान' फिल्म देख रही है.

वीडियो में होटल निजी होटल में कांग्रेसी विधायक और मंत्री फिल्म 'लगान' देख रहे हैं. जिस पर दीया कुमारी ने कटाक्ष किया है. दीया कुमारी ने अपने ट्वीट में लिखा हम सब कोरोना से लड़ रहे हैं. बिजली बिल की बढ़ी दरों से दुखी हैं. किसान टिड्डियों से जूझ रहे हैं. प्रदेश में बेटियों की अस्मत लूटी जा रही है, लेकिन कांग्रेस सरकार लगान देखने में व्यस्त है.

यह भी पढ़ें.CM की राज्यपाल से मुलाकात, 22 जुलाई से शुरू हो सकता है विधानसभा सत्र

गौरतलब है कि होटल में रुके कांग्रेसी विधायक ने पिछले दिनों होटल में ही फिल्म मुगले आजम देखी थी. वहीं, शनिवार की रात फिल्म 'लगान' भी देखी. जिसके बाद विधायकों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो भाजपा नेताओं ने इस पर भी कटाक्ष करते हुए प्रदेश सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है.

Last Updated : Jul 19, 2020, 3:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details