राजस्थान

rajasthan

कांग्रेस पर सांसद दीया कुमारी का कटाक्ष, कहा- 'घर में लगा दी आग, घर के चिराग ने'

By

Published : Jul 18, 2020, 5:56 PM IST

राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच सियासी जंग खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. देश की सियासत में कथित ऑडियो जारी होने के बाद जो बवाल मचा है, उसके बाद राजनीति और भी गरमा गई है. कांग्रेस और बीजेपी दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. इसी बीच राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने भी एक बयान जारी कर कहा है 'अपने ही घर में लगा दी आग, घर के चिराग ने'.

कांग्रेस पर सांसद दीया कुमारी का कटाक्ष,
कांग्रेस पर सांसद दीया कुमारी का कटाक्ष

राजसमंद. प्रदेश की राजनीति में चल रही उठापटक के बीच राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने गहलोत सरकार को आड़े हाथों लेते हुए निशाना साधा है. दीया कुमारी ने कहा 'अपने ही घर में लगा दी आग, घर के चिराग ने' ये पंक्तियां कांग्रेस के बचे खुचे कुनबे के लिए एकदम सटीक बैठती है. सांसद ने कहा कि सारे विवाद की जड़ स्वयं कांग्रेस पार्टी है. जिसके नेताओं में वर्चस्व की जंग जारी है.

सांसद ने कहा कि अपने ही नेताओं की टांग खिंचाई के लिए भाजपा नेताओं को दोषी ठहराना हास्यास्पद और निंदनीय है. केंद्र और प्रदेश भाजपा के किसी भी नेता पर दोषारोपण करना कांग्रेस की कुंठा को जगजाहिर करता है. सांसद ने कहा कि कोरोना के नाम पर आए दिन सरहदें सील करने से आम जनता को भारी आर्थिक क्षति हो रही है. जिसका सबसे ज्यादा असर मार्बल व्यवसाय को हो रहा है. सांसद ने यह भी कहा कि विधायकों की बड़ाबंदी करके कांग्रेस ने विधायकों के आत्मसम्मान को धूलधूसरित करते हुए लोकतंत्र का भी मजाक उड़ाया है.

यह भी पढे़ं :हिंदुस्तान का सबसे बड़ा झूठ का जनरेटर है बीजेपी का संबित पात्रा: प्रताप सिंह खाचरियावास

दीया कुमारी ने कहा कि कांग्रेस को अपने ही विधायकों पर विश्वास नहीं है और दोष भाजपा को दिया जा रहा है. राजस्थान की जनता इस बात को हमेशा याद रखेगी. जब राज्य की कांग्रेस सरकार से राहत की उम्मीद थी, तब पांच सितारा बाड़े में बंद होकर कांग्रेस विधायक इटली की डिश बनाना सीख रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details