राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजस्थान में आपातकाल से भी बुरी स्थिति: किरण माहेश्वरी

राजस्थान में सियासी घमासान के बीच बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं में लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. ऐसे में एक कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला के बयान के बाद से बीजेपी, कांग्रेस पर लगातार आक्रामक हो रही है. इसी बीच विधायक किरण माहेश्वरी ने एक बयान देकर सरकार को आपातकाल की स्थिति में बता डाला.

By

Published : Jul 17, 2020, 6:20 PM IST

rajasthan politics news  rajasthan politics crisis  etv bharat news  gajendra singh shekhawat  randeep surjewala  political movement in rajasthan  MLA kiran maheshwari
विधायक किरण माहेश्वरी का बयान...

राजसमंद.प्रदेश में सियासी उठापटक का दौर लगातार जारी है. हर गुजरते दिन के साथ आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला तेज हो रहा है. शुक्रवार को कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के भाजपा और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर आरोप लगाने के बाद से BJP लगातार Congress पर आक्रामक है. इस बीच पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री एवं विधायक किरण माहेश्वरी ने कहा कि राजस्थान में आपातकाल से भी बुरी स्थिति है. मुख्यमंत्री को विशेष परिचालन बल कम्युनिस्ट देशों के गुप्तचर अधिकरणों की तरह काम कर रहे हैं.

माहेश्वरी ने कहा कि केंद्रीय मंत्री के नकली टेप प्रसारित करके उसके आधार पर प्राथमिकी संधारित करना और उन्हें गिरफ्तार करने की खुली धमकी देना बताता है कि राज्य में स्थिति कितनी गंभीर है. विधायकों और मंत्रियों के फोन टेप करना एक गंभीर अपराध है. मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि पूरी कांग्रेस पार्टी उनके साथ है, तो फिर विधायकों को बाड़ेबंदी में क्यों बंधक बनाकर रखा गया है. माहेश्वरी ने कहा कि सरकार की प्राथमिकी का कोई आधार ही नहीं है.

यह भी पढ़ेंःबागी विधायकों का मामलाः स्पीकर सीपी जोशी मंगलवार तक नहीं करेंगे कार्रवाई

क्या कांग्रेस की सरकार बचाने का दायित्व भाजपा को है. लोकतंत्र में सभी नागरिकों को जिसे वो चाहे, उसके लिए और जिसे नहीं चाहिए, उसके विरोध में समर्थन जुटाने का मौलिक अधिकार है, ऐसा करना कोई अपराध नहीं है. किरण माहेश्वरी ने कहा कि विधायकों को बाड़ेबंदी में बंधक रखना गंभीर अपराध है. क्या एसओजी में मुख्यमंत्री और कांग्रेस के अध्यक्ष के विरुद्ध कार्रवाई करने का साहस है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details