राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भाजपा ने किरण माहेश्वरी को राष्ट्रीय स्तर पर दी ये नई जिम्मेदारी

भाजपा ने किरण माहेश्वरी को राष्ट्रीय स्तर पर नई जिम्मेदारी दी है. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने शुक्रवार को आदेश जारी कर उन्हें सदस्यता अभियान की अपीलीय समिति में बतौर सदस्य मनोनीत किया है.

By

Published : Jul 6, 2019, 3:47 AM IST

भाजपा ने किरण माहेश्वरी को राष्ट्रीय स्तर पर दी ये नई जिम्मेदारी

राजसमंद.विधायक किरण माहेश्वरी का भाजपा में कद अब और बढ़ गया है. पार्टी ने उन्हें सदस्यता अभियान की अपीलीय समिति में बतौर सदस्य मनोनीत किया गया है.

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने शुक्रवार को इस संबंध में आदेश जारी किया, जिसमें कहा गया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सदस्यता से संबंधित पार्टी की संविधान की धारा 12(4) के अंतर्गत 3 सदस्य अपील समिति राष्ट्रीय स्तर पर नियुक्त की गई है. इसमें राजसमंद से भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री किरण माहेश्वरी को भी सदस्य के तौर पर जिम्मेदारी दी गई है. वहीं, इनके अलावा उत्तर प्रदेश के रमापति राम त्रिपाठी और तमिलनाडु के श्री ला गणेशन को भी सदस्यता समिति में मनोनीत किया गया है.

भाजपा ने किरण माहेश्वरी को राष्ट्रीय स्तर पर दी ये नई जिम्मेदारी

किरण माहेश्वरी को नई जिम्मेदारी मिलने से उनकी समर्थकों में खुशी की लहर छा गई है. बता दें कि राजसमंद से विधायक और पूर्व मंत्री किरण माहेश्वरी लोकसभा चुनाव में कर्नाटक की सह प्रभारी के रूप में भी काम कर चुकी हैं और कर्नाटक में पार्टी को इस बार के लोकसभा चुनाव में अच्छी सफलता मिली, जिसके बाद पार्टी ने उन्हें यह नई जिम्मेदारी सौंपी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details