राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद में CORONA के 19 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 463 पर

कोरोना का संक्रमण दिनों-दिन प्रदेश में बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में रविवार को राजसमंद में कोरोना के 19 नए मामले सामने आए है. जिसके बाद जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 463 पर पहुंच चुका है.

By

Published : Jul 19, 2020, 8:45 PM IST

corona positive found in rajsamand, राजसमंद में मिले कोरोना पॉजिटिव
राजसमंद में मिले कोरोना पॉजिटिव

राजसमंद. जिले में लगातार कोरोना वायरस महामारी का ग्राफ तेज गति से बढ़ रहा है. रविवार को आए दो अलग-अलग रिपोर्टों में जिले से 19 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिनमें से तीन आमेट से, देवगढ़ से दो, खमनोर से दो, कुंभलगढ़ से चार, राजसमंद से 5, भीम से 3 व्यक्ति हैं.

सभी लोगों को संस्थागत आइसोलेशन में रखते हुए इनके संपर्क में आने वाले लोगों के सैंपल लेने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. वहीं जिले में 7 लोगों ने कोरोना से जीत भी हासिल किया है. जिले में अब तक 15 हजार 803 सैंपल लिए गए हैं. जिनमें से 463 पॉजिटिव, जबकि 14 हजार 440 नेगेटिव और 900 सैंपल की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है.

पढ़ेंःSPECIAL: मानसून ने बदला अपने आने का वक्त, जुलाई के अंत तक अच्छी बारिश की उम्मीद

वहीं इनमें से 347 व्यक्ति कोरोना वायरस महामारी को परास्त कर स्वस्थ हो चुके हैं. अभी वर्तमान में कोरोना वायरस के 98 केस हैं. वहीं हरियाली अमावस्या को लेकर लेकर वर्तमान समय में कोरोना संक्रमण महामारी को दरमियान रखते हुए जिला क्षेत्र राजसमंद में धार्मिक स्थलों पर भीड़ इकट्ठा ना करने की अपील की गई है. उपखंड अधिकारी सुशील कुमार ने लोगों से राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन की गंभीरता से पालना को कहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details