राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद में CORONA के 10 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 208 पर

कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में राजसमंद में सोमवार को कोरोना के 10 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 208 पर पहुंच गया है.

By

Published : Jun 22, 2020, 9:15 PM IST

राजसमंद में मिले कोरोना पॉजिटिव, corona positive found in rajsamand
राजसमंद में मिले कोरोना पॉजिटिव

राजसमंद. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में सोमवार को जिले में 10 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. जानकारी के अनुसार पॉजिटिव आए लोगों में चार भीम से, चार खमनोर ब्लॉक से, एक देवगढ़ और एक आमेट से है. सभी को संस्थागत आइसोलेशन में रखा गया है. पॉजिटिव के संपर्क में आने वाले लोगों को चिन्हित कर सैंपल लेने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से मचा हड़कंप

सीएमएचओ डॉ. जेपी बुनकर ने बताया कि जिले में अब तक 6 हजार 975 सैंपल लिए गए हैं. जिनके जांच परिणामों में 208 पॉजिटिव और 6 हजार 270 नेगेटिव पाए गए हैं. वहीं 497 सैंपल के परिणाम आने बाकी है. वर्तमान में जिले में कुल 42 पॉजिटिव व्यक्ति विभिन्न आइसोलेशन सेंटर में भर्ती हैं.

पढ़ेंःसेना को चीन के किसी भी आक्रामक बर्ताव का मुंहतोड़ जवाब देने की पूरी आजादी : राजनाथ

जिसके तहत आरके जिला चिकित्सालय में 8, कोविड-19 सेंटर देवगढ़ में चार, महात्मा गांधी चिकित्सालय भीलवाड़ा में एक, कोविड-19 सेंटर नाथद्वारा में चार, कोविड-19 सेंटर चारभुजा में दो, कोविड-19 सेंटर आमेट में तीन और भीम में 20 व्यक्ति भर्ती हैं. वहीं चिकित्सा विभाग द्वारा आ जाए नए मामलों को देखते हुए एहतियात के तौर पर आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details