राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

छोटी सादड़ी नगर पालिका में कांग्रेस के चार प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित, BJP के लापता हुए प्रत्याशी ने भी नामांकन लिया वापस

प्रतापगढ़ के छोटी सादड़ी नगरपालिका में कांग्रेस के 4 प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हो गए हैं. यहां बीजेपी के 4 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन वापस ले लिया है. जिसके बाद कांंग्रेस खेमे में खुशी की लहर है.

By

Published : Jan 19, 2021, 12:12 PM IST

छोटी सादड़ी नगरपालिका चुनाव, Pratapgarh news
छोटी सादड़ी में 4 कांग्रेस के प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित

प्रतापगढ़. छोटी सादड़ी में नगरपालिका चुनाव से पहले ही कांग्रेस के खेमे में 4 सीटें आ चुकी है. चुनाव से पहले ही कांग्रेस के 4 प्रत्याशियों के निर्विरोध निर्वाचित होने से जहां कांग्रेस खेमे में खुशी का माहौल है, वहीं भाजपा खाने में निराशा छा गई है.

छोटी सादड़ी में 4 कांग्रेस के प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित

छोटी सादड़ी नगरपालिका में कांग्रेस को अपना बोर्ड बनाने के लिए अब मात्र 9 वार्ड में जीत दर्ज करने की जरूरत है. निर्वाचन अधिकारी एसडीएम विनोद कुमार मल्होत्रा ने बताया कि वार्ड नंबर तीन से भाजपा प्रत्याशी ताहेर अली बोहरा ने अपना नामांकन वापस ले लिया है. वहीं, वार्ड नंबर 21 से भाजपा प्रत्याशी मुकेश मोहिल ने भी अपना नामांकन वापस ले लिया. जिससे कांग्रेस के वार्ड नंबर 21 से नागेश रेगर और वार्ड नंबर तीन से फातेमा बोहरा निर्विरोध निर्वाचित हो गए हैं. वार्ड नंबर 6 से निर्दलीय प्रत्याशी शबनम बी ने अपना नामांकन वापस ले लिया. कांग्रेस के चार प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित होने से कांग्रेस खेमे में उत्साह का माहौल है.

यह भी पढ़ें.सूरत हादसा: CM गहलोत ने मृतकों के आश्रितों को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार मुआवजा देने की घोषणा

एसडीएम कार्यालय के बाहर कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में दोनों निर्विरोध निर्वाचित प्रत्याशियों का माला पहनाकर स्वागत किया गया. इससे पहले वार्ड नंंबर पांच और सात से कांग्रेस के दो पार्षद निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं. इसी के साथ अब 21 वार्डों में मुकाबला होगा.

गौरतलब है कि कल वार्ड नंबर 21 के भाजपा प्रत्याशी मुकेश मोहन की पत्नी ने छोटी सादड़ी थाने में थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस अभी इस मामले की जांच कर ही रही थी कि भाजपा प्रत्याशी निर्वाचन अधिकारी कार्यालय पहुंचा और वहां अपना नामांकन वापस ले लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details