राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 11, 2020, 7:01 PM IST

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़ में 3 चचेरी बहनों की तलाई में डूबने से मौत

प्रतापगढ़ में शुक्रवार को 3 चचेरी बहनों की तलाई में डूबने से मौत हो गई. तीनों बालिकाएं बकरियां चराने के लिए घर के पास ही जंगल में गई थी.

3 sisters drowned in Pratapgarh,  Pratapgarh news
प्रतापगढ़ में 3 चचेरी बहनों की तलाई में डूबने से मौत

प्रतापगढ़. जिले के धोलापानी थाना क्षेत्र के सियाखेड़ी गांव के कुडी फला की रूपारेल तलाई में बकरियां चराने गई 3 बालिकाओं की डूबने से मौत हो गई. तीनों मृतक बालिकाएं चचेरी बहनें बताई जा रही है.

प्रतापगढ़ में 3 चचेरी बहनों की तलाई में डूबने से मौत

ग्रामीणों ने बताया कि गांव की 4 बालिकाएं बकरियां चराने के लिए घर के पास ही जंगल में गई थी. इनमें से 3 बालिकाएं पास ही तलाई में नहाने लग गई और एक बालिका बकरियां लेने के लिए चली गई. बकरियां लेने गई बालिका के वापस लौटने पर तलाई के बाहर तीनों के चप्पल और कपड़े देखें. इसके बाद घटना की सूचना परिजनों को दी.

पढ़ें-कोटाः खदान में नहाते समय पैर फिसलने से 10 साल के बच्चे की डूबने से मौत

घटना की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और तीनों बालिकाओं के शव को बाहर निकाला. सूचना पर धोलापानी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शवों को हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां परिजनों के पोस्टमार्टम नहीं करवाने की बात पर शव परिजनों को सौंप दिए.

10 साल के बच्चे की डूबने से मौत

रामगंजमंडी में एक पानी भरे खदान में नहाते वक्त पैर फिसलने से गुरुवार को 10 साल का बालक डूब गया. आस-पास मौजूद के ग्रामीणों ने बालक को पानी से बाहर निकाला और परिजनों के साथ राजकीय मंगलम स्वास्थ्य केंद्र रामगंजमंडी लाए. जहां डॉ. राकेश गुप्ता ने बालक की जांच कर मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details