राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाइक से टकराया बजरी से भरा ट्रैक्टर तो ग्रामीणों ने चालक को पेड़ से बांध की मारपीट...VIDEO VIRAL

पाली के सेंदड़ा थाना क्षेत्र में एक बजरी से भरे ट्रैक्टर की बाइक से टक्कर हो गई. जिसमें बाइक सवार घायल हो गया था. जिसके बाद ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़कर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

By

Published : Oct 6, 2019, 11:33 AM IST

Updated : Oct 6, 2019, 11:55 AM IST

pali news, पाली न्यूज, viral video from pali, पाली से वीडियो वायरल, चालक को पेड़ से बांध की मारपीट

पाली.जिले के सेंदड़ा थाना क्षेत्र के चित्तौड़ गांव में बजरी से भरे एक ट्रैक्टर ने बाइक चालक को चपेट में ले लिया. जिससे कुछ ग्रामीण भड़क गए और उन्होंने ट्रैक्टर चालक को पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई कर दी और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ग्रामीणों ने चालक को पेड़ से बांधकर पीटा

इधर, बाइक चालक और ट्रैक्टर चालक दोनों को घायल हालत में ब्यावर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बाइक सवार की रिपोर्ट पर ट्रैक्टर चालक पर पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है. वहीं ट्रैक्टर चालक द्वारा भी पुलिस में मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दी गई है.

पढ़ें: नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता का मेडिकल बोर्ड की सिफारिश के बाद करें गर्भपात : राजस्थान हाईकोर्ट

पुलिस के अनुसार चित्तौड़ गांव में चकरी झाल रेलड़ा निवासी सीताराम बजरी से भरे ट्रैक्टर को लेकर जा रहा था. इस दौरान उसने बाइक चालक बिया का बाड़िया चितौड़ निवासी फिरोज काठात को चपेट में ले लिया. जिससे बाइक चालक के दोनों पैर फ्रैक्चर हो गए. हादसे के बाद ग्रामीण ट्रक चालक पर भड़क गए. ग्रामीणों ने पीछा कर ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया और चालक सीताराम को रस्सी से एक पेड़ से बांध कर लकड़ी से उसकी पिटाई की और उसके कपड़े फाड़ दिए. इसी दौरान उन्होंने मारपीट का वीडियो भी बनाया.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तब तक मारपीट करने वाले लोग मौके से भाग गए. वहीं ट्रैक्टर चालक की रिपोर्ट पर गांव के नारायण, रविंद्र सहित 10 जनों के खिलाफ बांधकर मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है. साथ ही ग्रामीणों का कहना है कि आए दिन बजरी से भरे वाहनों से गांव में हादसे हो रहे हैं लेकिन, खनन विभाग और पुलिस कार्रवाई नहीं करती.

Last Updated : Oct 6, 2019, 11:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details