राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाली में 2 कोरोना मरीजों की मौत...कुल आंकड़ा 100 के पार

पाली में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. सितंबर महीने में जिले में सबसे ज्यादा कोरोना मरीज पाए गए. वहीं, मौत का आंकड़ा 108 तक पहुंच चुका है.

By

Published : Sep 30, 2020, 11:40 AM IST

pali corona patient, पाली में कोरोना मरीज
पाली में बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या

पाली.जिले में कोरोना वायरस संक्रमण से मौत मरीजों की मौत का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर से पाली में दो संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है. यह दोनों ही संक्रमित मरीज रैंडम सैंपलिंग में पॉजिटिव आए थे. जिसके बाद उनमें लक्षण देखते हुए उन्हें बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया था. देर रात इन दोनों को सांस लेने में दिक्कत हुई और इनकी मौत हो गई. यह दोनों ही मृतक पाली शहर के रहने वाले हैं.

पाली के सभी क्षेत्र अब पॉजिटिव मरीजों से भर चुके हैं. जिले के बांगड़ अस्पताल में भी कोरोना मरीजों की संख्या ज्यों कि त्यों बनी हुई है. इसके चलते अब संगठित मरीजों के लिए बेड भी खाली नहीं रहे हैं. बता दें कि सितंबर माह पाली के लिए सबसे खराब महीना रहा है. यहां इन 30 दिनों में 3 हजार से ज्यादा संक्रमित मरीज सामने आए. वहीं, 45 से ज्यादा लोगों की मौत भी इसी माह में हुई है. सबसे बड़ी बात यह है कि इस सितंबर माह में कई ऐसे लोगों की मौत हुई है जो पूरी तरह से स्वस्थ और युवा थे. लोग अब हो रही इन मौतों से डरने लगे हैं. वहींं प्रशासन भी चिंतित है.

पढ़ेंःअलवरः बहरोड़ में गैस किट फटने से पलटा ट्रक, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

बांगड़ अस्पताल में बेड की संख्या बिल्कुल कम हो जाने से प्रशासन को अब आम मरीजों को भर्ती करने की चिंता सता रही है. हालांकि अगले 4 से 5 दिनों में प्रशासन की ओर से आने वाले सभी मरीजों के लिए और भी ज्यादा बेड लगाकर व्यवस्था की जा रही है. पाली में अब संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 8095 तक पहुंच चुका है, वहींं मौत का आंकड़ा 108 तक पहुंच चुका है. पाली शहर में बात करें तो सबसे ज्यादा संक्रमित क्षेत्र हाउसिंग बोर्ड उभर कर सामने आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details