राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ईटीवी भारत की खबर का असर, कॉलेज प्रशासन ने बंद किया छात्रसंघ कार्यालय

बांगड़ कॉलेज में छात्रसंघ कार्यालय की अव्यवस्था का मामला ईटीवी भारत द्वारा उठाने पर कॉलेज प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए कार्यालय को बंद करवा दिया है.

By

Published : Jul 3, 2019, 10:33 AM IST

अस्त-व्यस्त पड़ा छात्रसंघ कार्यालय

पाली. जिले की सबसे बड़ी बांगड़ कॉलेज प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए कॉलेज के छात्रसंघ कार्यलय को सीज कर दिया है. जिस कार्यालय को कॉलेज की परीक्षाओं के शुरू होने से पहले ही बंद करवा देना था. उसे अभी तक बंद क्यों नहीं किया, इसका जवाब तो कॉलेज प्रशासन भी नहीं दे रहा है. लेकिन, कॉलेज प्रशासन की नींद ईटीवी की लाइव खबर के बाद खुल गई. कॉलेज प्रशासन ने छात्रसंघ अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह को नोटिस भी जारी किया है. साथ ही कार्यालय को सीज करने की सूचना भी दे दी है.

खबर का असर, बांगड़ कॉलेज प्रशासन ने सीज किया छात्रसंघ कार्यालय

बता दें कि सोमवार को ईटीवी भारत की टीम ने दोपहर 3 बजे बांगड़ कॉलेज परिसर में स्थित छात्रसंघ कार्यालय के हालातों को बताया था. कॉलेज के अधीन होने के बाद भी दोपहर के समय इस कार्यालय का कोई धणी धोरी नजर नहीं आया. कार्यालय का ताला खुला था और अंदर सामान अस्त व्यस्त था. नियमों के अनुसार इस कार्यालय को कॉलेज प्रशासन को अप्रेल माह में ही सीज कर देना था. लेकिन, कॉलेज में परीक्षाए चलती रही, इस कार्यालय में कॉलेज विद्यार्थियों के साथ बाहरी युवक भी उधम मचाते रहे. कॉलेज सभी व्यख्याता इसी के सामने से निकलते रहे. लेकिन, इस पर ध्यान देने की जहमत किसी ने नहीं की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details