राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

छात्रसंघ अध्यक्ष ने किया कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष पर हमला

पाली में कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष व पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष यशपाल सिंह कुंपावत को बांगड़ कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष राजेंद्र सिंह पिलोवनी और उसके बड़े भाई ने कार्यालय में बुलाया. जिलके बाद उन्हे बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की.

By

Published : Jul 2, 2019, 10:19 AM IST

कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष पर हमला

पाली. जिले के बांगड़ कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष राजेंद्र सिंह पिलोवनी और उसके बड़े भाई ने सोमवार शाम कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष व पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष यशपाल सिंह कुंपावत को अपने कार्यालय में बुलाकर बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की.

कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष पर हमला

कुम्पावत ने आरोप लगाया हैं कि राजेन्द्र सिंह ने उस पर बाहर से बड़ा पत्थर लाकर उसके सिर पर मारने का प्रयास किया. मगर हाथ से रोक देने से वह बच गए. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

पुलिस के अनुसार कांग्रेस नेता कुंपावत को छात्रसंघ अध्यक्ष राजेंद्र सिंह के भाई ईश्वर सिंह ने फोन कर बांगड़ कॉलेज के छात्रसंघ कार्यालय में बुलाया था. कार्यालय में राजेन्द्र सिंह ने आते ही उन पर बाहर पड़े -बड़े पत्थर से जानलेवा हमला करने का प्रयास किया.

उसके बाद में कार्यालय के कमरे में उन को बंधक बनाकर मारपीट की. इस बीच वहां पर कुंपावत के मित्र पहुंच गए और बीच बचाव किया. इस संबंध में इस कुंपावत ने ट्रांसपोर्ट नगर थाने में छात्रसंघ अध्यक्ष राजेंद्र सिंह व उसके भाई के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

आपको बता दे कि इस घटनाक्रम का कारण पिछले दिनों बांगड़ कॉलेज में छात्रसंघ के तत्वाधान में हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम को बताया जा रहा है. छात्र राजनीति में कॉलेज अध्यक्ष के रूप में राजेंद्र सिंह पीलोवनी को आगे बढ़ाने में यशपालसिंह कुंपावत की भूमिका थी.

मगर राजेंद्र सिंह के अध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद कुंपावत के हस्तक्षेप को लेकर वह अंदर ही अंदर परेशान थे. सांस्कृतिक कार्यक्रम में दोनों के बीच अतिथियों को बुलाने को लेकर तकरार हुई थी. इसके बाद से पिलोवनी ने अपना रास्ता अलग कर दिया था. सोमवार को हुई घटना के पीछे उसी सांस्कृतिक कार्यक्रम में कोई आपसी तकरार को कारण माना जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details