राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाली में कॉलेज प्रशासन की लापरवाही, छात्रसंघ कार्यालय की कोई सुध लेने वाला नहीं

पाली जिले मुख्यालय पर बांगड़ कॉलेज की सुरक्षा को लेकर प्रशासन की लापरवाही देखने को मिल रही हैं. ईटीवी ने बांगड़ कॉलेज प्रशासन की इसी लापरवाही को दिखाने की कोशिश की हैं.

By

Published : Jul 1, 2019, 7:58 PM IST

छात्रसंघ कार्यालय की कोई सुध लेने वाला नहीं

पाली. पाली जिला मुख्यालय पर बांगड़ कॉलेज प्रशासन कॉलेज की सुरक्षा को लेकर कितना सतर्क हैं, इसकी असलियत सोमवार को सामने आ गई. भरी दोपहरी में बांगड़ कॉलेज का छात्र संघ कार्यालय की कोई सुध लेने वाला नहीं रहता हैं. पूरे दिन कार्यालय के दरवाजे खुले रहते हैं. अंदर की हालत देखने पर कॉलेज प्रशासन की लापरवाही सामने आती हैं.

पाली में कॉलेज प्रशासन की लापरवाही, छात्रसंघ कार्यालय की कोई सुध लेने वाला नहीं

जिस कार्यालय को कॉलेज में परीक्षा शुरू होने से पहले ही कॉलेज प्रशासन द्वारा बन्द कर देनी होती हैं, वो अभी तक खुला पड़ा हैं. ईटीवी की टीम ने इस कार्यालय के पास करीब 15-20 मिनट गुजारे, लेकिन इसकी भनक कॉलेज प्रशसन को भी नही हुई. इसमे प्रवेश करने से रोकने के लिए न तो कोई छात्र हैं और न ही कॉलेज प्रशासन का कर्मचारी. इतना ही नहीं बिजली की बर्बादी में भी कोई कसर नहीं छोड़ा गया हैं. कार्यालय में बल्ब, एसी ओर पंखे सभी चलते रहे. कार्यालय में कुर्सी, टेबल, सोफा बिखरे पड़े रहे. गंदगी के कारण अंदर जाना मुश्किल हो रहा था. कुल मिलाकर कार्यालय का पूरा समान बिखरा हुआ था.

गौरतलब है कि कॉलेज प्रशासन की ऐसी लापरवाही कॉलेज और यह आने वाले छात्रों के लिए काफी घातक हो सकती हैं. सबसे बड़ी बात यह हैं कि कॉलेज प्रशसन को इस कार्यालय को बंद करने के लिए कई बार छात्र नेताओं ने शिकायत कर रखी हैं, लेकिन कॉलेज प्रसाशन ने इसके लिये कोई कदम नहीं उठाये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details