राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाली में दंपति ने खाया कीटनाशक, पत्नी की मौत

पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन थाना क्षेत्र में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक दंपति ने मिलकर जहर खा लिया. जिससे पत्नी की मौके पर मौत हो गई. हालांकि पति की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं मामले में मृतका के पीहर पक्ष ने जबरन जहर देने के आरोप लगाए हैं.

By

Published : Jul 30, 2019, 4:26 PM IST

pali, rajasthan, poison, husband, wife,

पाली.जिले के मारवाड़ जंक्शन थाना क्षेत्र में पति पत्नी दोनों ने मिलकर कीटनाशक जहर का सेवन कर लिया. जिससे पत्नी की मौके पर मौत हो गई. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद मारवाड़ जंक्शन पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इस घटना में मृतका के पीहर पक्ष ने उसके पति और ससुराल पक्ष पर मृतका को जबरन जहर देने का आरोप लगाया है.

पति पत्नी ने खाया कीटनाशक

पुलिस के अनुसार फुलिया गांव निवासी प्रकाश पुत्र सोहनलाल जाति नायक उम्र 25 वर्ष और उसकी पत्नी कुसुम पत्नी प्रकाश उम्र 20 वर्ष ने सोमवार रात को मिलकर कीटनाशक खा लिया. दोनों को अचेत अवस्था में राजकीय चिकित्सालय मारवाड जंक्शन लाया गया, जहां पर कुसुम पत्नी प्रकाश ने दम तोड़ दिया. वहीं प्रकाश की हालत बिगड़ने पर उसको जोधपुर अस्पताल रेफर किया गया. सूचना से पुलिस मारवाड़ जंक्शन सिटी पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को मोर्चरी में रखवाया गया.

पढ़ेंःपुलिस कमिश्नर ने किया दुष्कर्म पीड़िता का चरित्र हनन : सुमन शर्मा

वहीं मृतका के पिता और भाई ने अपनी पुत्री को जबरन जहर देने और मारने का आरोप लगाते हुए मारवाड़ जंक्शन थाने में अपनी पुत्री के ससुर ,भाई ,देवर और सासु पर आरोप लगाकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details