राजस्थान

rajasthan

खींवसर उपचुनाव:  शाम 6 बजे थम जाएगा प्रचार, खींवसर क्षेत्र की परिधि में नहीं रह पाएगा को बाहरी व्यक्ति

By

Published : Oct 19, 2019, 5:32 PM IST

नागौर जिले की खींवसर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए शनिवार को शाम 6 बजे प्रचार प्रसार थम जाएगा. कोई भी सभा या प्रचार नहीं किया जा सकेगा. केवल व्यक्तिगत संपर्क करके ही समर्थन मांगा जा सकेगा.

nagaur khimsar byelection, खींवसर उपचुनाव

नागौर. जिले की खींवसर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए अंतिम समय में कांग्रेस प्रत्याशी हरेंद्र मिर्धा और रालोपा-भाजपा गठबंधन के प्रत्याशी नारायण बेनीवाल ने ताबड़तोड़ जनसंपर्क किया. शनिवार शाम 6 बजे से उपचुनाव का प्रचार थम जाएगा. अब केवल डोर टू डोर जनसंपर्क ही किया जा सकेगा.

शाम 6 बजे थम जाएगा प्रचार

इधर, चुनाव प्रचार थमने के बाद बाहरी व्यक्ति भी खींवसर विधानसभा क्षेत्र की परिधि में नहीं रह पाएगा. जिला निर्वाचन अधिकारी दिनेश कुमार यादव ने पत्रकारों से बातचीत में यह जानकारी दी है. जिला निर्वाचन अधिकारी यादव ने बताया कि प्रचार थमने के बाद कोई भी बाहरी व्यक्ति खींवसर विधानसभा क्षेत्र की परिधि में नहीं रह पाएगा.

पढ़ें: 50 साल से कम उम्र के शिक्षक अब नहीं होंगे बालिका स्कूल में, विभाग ने इसको लेकर किया डाटा तैयार

चुनाव से जुड़े अधिकारी यह सुनिश्चित करेंगे कि बाहरी व्यक्ति चाहे वह किसी भी पार्टी का हो. खींवसर क्षेत्र में नहीं रहेगा. उन्होंने बताया कि 21 अक्टूबर को सुबह 7 से शाम 6 बजे तक होने वाले मतदान की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. मतदान दल रविवार सुबह 10 बजे के आसपास अपने निर्धारित केंद्रों के लिए नागौर से निकल जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details