राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नागौर के अखासर गांव में चारे में लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान

नागौर के अखासर गांव में एक खलिहान में रखे चारे में बुधवार दोपहर आग लग गई. इस दौरान सूचना पर पहुंची दमकल ने आग पर तो काबू पा लिया. लेकिन, तब तक लाखों रुपये का चारा जलकर खाक हो चुका था.

By

Published : May 13, 2020, 7:37 PM IST

Fire in Fodder, नागौर न्यूज़
नागौर में चारे के ढेर में लगी आग

नागौर. खींवसर उपखंड के अखासर गांव में एक खलिहान में रखे चारे के ढेर में बुधवार दोपहर अचानक आग लग गई. इससे वहां रखा चारा जलकर खाक हो गया. इस दौरान ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया.

बताया जा रहा है कि अखासर गांव की जाखड़ों की ढाणी में ईमाराम जाखड़ के खेत में चारे के ढेर लगे हुए थे. दोपहर के वक्त अचानक चारे के ढेर में आग लग गई. आग की लपटें और धुआं उठता देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे. उन्होंने आग पर काबू पाने का प्रयास किया. लेकिन, सफलता नहीं मिली. इस पर ग्रामीणों ने खींवसर से दमकल मंगवाई.

चारे में लगी आग

पढ़ें:जयपुर: फायर ब्रिगेड होने लगी खराब, अब सैनिटाइजेशन के लिए बूस्टर स्प्रे मशीन खरीदने की तैयारी

दमकल कर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक काफी चारा जलकर खाक हो चुका था. वहीं, बचे हुए चारे में भी पानी पहुंचने से नुकसान का डर है.

फिलहाल, चारे के ढेर में आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पीड़ित किसान ईमाराम जाखड़ का कहना है कि आग लगने से काफी चारा जल गया है. इससे लाखों रुपये के नुकसान की आशंका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details