राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नागौर : डेगाना थानाधिकारी के खिलाफ महिला कांस्टेबल ने लगाए गंभीर आरोप, लाइन हाजिर

नागौर के डेगाना थाना में कार्यरत एक महिला कांस्टेबल ने थानाधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, मामले में थानाधिकारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

By

Published : Dec 16, 2020, 8:03 PM IST

Degana police officer accused of molestation,  Degana Police News
थानाधिकारी के खिलाफ महिला कांस्टेबल ने लगाए गंभीर आरोप

नागौर.जिले के डेगाना थानाधिकारी राजपाल सिंह पर थाने में कार्यरत महिला कांस्टेबल ने गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला कांस्टेबल ने थानाधिकारी पर छेड़छाड़, गाली-गलौज और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने थानाधिकारी के खिलाफ धारा 354 और धारा 504 में मामला दर्ज कर लिया है.

थानाधिकारी के खिलाफ महिला कांस्टेबल ने लगाए गंभीर आरोप

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद नागौर पुलिस अधीक्षक श्वेता धनकड़ ने थानाधिकारी राजपाल सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है. पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच अब अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मीणा को सौंपी है. इसके बाद बुधवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मीणा मामले की जांच करने डेगाना थाना पहुंचे. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आदेश की कॉपी

लैब टेक्नीशियन संघ ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

अखिल राजस्थान लैबोरेटरी टेक्नीशियन कर्मचारी संघ ने अपनी लंबित मांगों की लेकर मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है. इस दौरान संघ के जिलाध्यक्ष बीरमाराम मुरावतिया और संयोजक धर्मवीर सिंह राठौड़ ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि कोरोना महामारी के दौरान लैब टेक्नीशियन कर्मचारी फ्रंट वॉरियर्स के रूप में कार्य किया.

कोरोना मरीजों के सैंपल लेने के साथ ही सर्वे के कार्य में भी लैब टेक्नीशियन कर्मचारियों द्वारा अहम भूमिका निभाई जा रही है. लैब टेक्नीशियन कर्मचारियों द्वारा अपनी जान जोखिम में डालकर कोरोना मरीजों के सैंपल लेने का कार्य किया जा रहा है, लेकिन इन सबके बावजूद भी लैब टेक्नीशियन की वाजिब मांगों को सरकार पूरा नहीं कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details