राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 20, 2023, 9:27 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिसकर्मियों ने युवक को सरेराह पीटा, पीड़ित का आरोप- कांग्रेस छोड़ बीजेपी ज्वाइन की, इसलिए की गई मारपीट

कोटा में पुलिस के जवानों ने एक युवक की सरेराह जमकर पिटाई (Video of Policemen beating Youth) की. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़ित का आरोप है कि उसके कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वाइन करने पर उसके साथ मारपीट की गई है.

Video of Policemen beating Youth
कोटा में युवक को पीटने का वीडियो

पुलिसकर्मियों ने युवक को सरेराह पीटा...

कोटा.युवक के साथ बीच बाजार बर्बरता पूर्वक मारपीट का मामला सामने आया है. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिस के तीन से चार जवान एक युवक को बीच सड़क पर लाठियों से पीटते नजर आ रहे हैं. मामला 3 दिन पुराना शहर के प्रेम नगर इलाके का बताया जा रहा है.

इस पूरे मामले पर पीड़ित व्यक्ति राज सिंह आमेरा का कहना है कि उसने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी ज्वाइन कर ली थी. उसका आरोप है कि कांग्रेस नेताओं के इशारे पर पुलिस ने उसके साथ मारपीट की है. साथ ही उसे झूठे मुकदमे में भी फंसा दिया. आमेरा का कहना है कि पुलिस ने उसे शांति भंग के एक मामले में हिरासत में लिया था. इस बीच उसके साथ सड़क पर मारपीट की गई, जिससे वो घायल हो गया. पीड़ित का कहना है कि दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए, अन्यथा वह जल्द पुलिस की इस बर्बरता के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेंगे.

पढ़ें. युवक का अपहरण किया फिर अर्धनग्न कर पीटा, वीडियो वायरल

मारपीट की जानकारी नहीं : उद्योग नगर थाना अधिकारी मनोज सिंह सिकरवार का कहना है कि युवक चाकू लेकर एक दुकानदार से पैसा मांगने पहुंच गया था. इसकी सूचना पर थाने से पुलिस प्रेम नगर पहुंची. पुलिस को देखकर राज सिंह आमेरा ने पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. इसपर पुलिसकर्मियों के साथ स्थानीय लोगों ने भी उसे पकड़ा और बाद में गिरफ्तार किया गया. फिलहाल वो जमानत पर बाहर है. थानाधिकारी ने मारपीट की जानकारी नहीं होने की बात कही. साथ ही इस संबंध में पड़ताल करने की बात कही. कोटा शहर एसपी शरद चौधरी का कहना है कि इस मामले में हेड कांस्टेबल को लाइनहाजिर कर दिया है, जबकि मामले में शामिल अन्य पुलिसकर्मियों के संबंध में जांच करवाई जा रही है. इस पूरे प्रकरण की जांच पुलिस उप अधीक्षक पंचम धर्मवीर सिंह करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details