राजस्थान

rajasthan

सांगोद: सूरज करण मीणा की हत्या के आरोप में 7 गिरफ्तार

By

Published : May 8, 2023, 8:25 AM IST

आम की कैरी तोड़ने के बाद हुए विवाद में आम तोडने वाले युवक की मौत हो गई. पुलिस ने ह्त्या के मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया है. उम्मीद की जा रही है कि आगे कुछ और लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सांगोद (कोटा).सांगोद थाना पुलिस ने गत दिनों विनोद कला में हुई सूरजकरण मीणा की हत्या मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. कोटा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कावेन्द्र सिंह सागर ने जानकरी देते हुए बताया कि सांगोद थाना क्षेत्र में 4 मई को रोलाना गांव में आम के पेड़ से केरी तोड़ने का आरोप लगाकर लड़ाई झगड़े व मारपीट में घायल विनोदकला निवासी सूरजकरण मीणा की मृत्यु हो गयी थी.

इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कोटा ग्रामीण के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरुण माच्या के निर्देशन में सांगोद वृताधिकारी रामेश्वर परिहार के निर्देशन में सांगोद थानाधिकारी बजरंग लाल मीणा के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी. टीम ने आरोपी रोलाना निवासी कालूलाल पुत्र नंदकिशोर, नन्दलाल पुत्र नंदकिशोर, रामविलास पुत्र नंदकिशोर, महावीर पुत्र बाबूलाल, हनुमान पुत्र बाबूलाल, सोहन लाल पुत्र नन्दलाल, महेन्द्र पुत्र नन्दलाल को गिरफतार करने मे सफलता प्राप्त की है.

बता दें कि युवक अपने पड़ोसी के साथ भैंस को ढूंढने गया था. इस दौरान रास्ते के एक खेत में आम के पेड़ के नीचे बैठ गया. उस पेड़ पर काफी सारी कैरी लगी थी. जिसे देख उसका मन ललचा और उसने पत्थर मारकर कुछ कैरी तोड़ी. उसी समय आम के खेत का मालिक वहां पहुंच गया. जिसके बाद दोनों में झगड़ा हो गया. देखते ही देखते झगडा हिंसक रूप ले लिया. आरोप है कि बाद में उसने (खेत मालिक) अपने साथियों को बुलाकर मीणा पर लाठी व डंडों से हमला किया. हमले में घायल होकर मीणा अचेत हो गया. घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल लाया गया. जहां पर उसकी मौत हो गई.

पढ़ें सीएम गहलोत ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की तारीफ, राजे बोली मेरे खिलाफ गहलोत का है षड्यंत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details