राजस्थान

rajasthan

Road Accident In Kota : कोटा में ट्रक ने बच्ची को कुचला, इलाज के दौरान मासूम ने तोड़ा दम

By

Published : Aug 16, 2023, 7:02 PM IST

कोटा के इटावा क्षेत्र निवासी एक बच्ची मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल होने के लिए स्कूल जा रही थी, तभी एक ट्रक ने उसे कुचल दिया. इस हादसे में गंभीर रूप से जख्मी होने के बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां बुधवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

Road Accident In Kota
Road Accident In Kota

इटावा (कोटा). जिले के इटावा इलाके में मासूम बच्ची की ट्रक से कुचलने से मौत का मामला सामने आया है. बच्ची मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए स्कूल जा रही थी. तभी सामने से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया. घटना के बाद परिजन उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए, जहां बुधवार को इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया. इधर, पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को शव सौंप दिया. बताया गया कि मृतक बच्ची का नाम शिवानी गुर्जर (8) था, जो मूल रूप से रजोपा गांव की निवासी थी और हादसे के दौरान अपने गांव से खातौली स्कूल जा रही थी, तभी सामने से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया था.

मृतक बच्ची के चाचा रामचंद्र गुर्जर ने बताया कि रोज की तरह शिवानी सुबह आसपास के बच्चों के साथ विद्यालय जा रही थी. उसके साथ कई बच्चे और बच्चियां भी थीं, जो सड़क के किनारे खड़े थे. तभी सामने से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने बच्ची को टक्कर मार दी. हादसे के बाद ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया था, जो पूरी तरह से शराब के नशे में धुत था. वहीं, बच्ची के गंभीर रूप से जख्मी होने पर उसे आनन-फानन में पहले इटावा और फिर कोटा के लिए रेफर कर दिया गया, जहां बुधवार को इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें -Bharatpur Hit and Run Case : आधी रात को चौकीदारी कर रहे दो लोगों को कार से रौंदा, दोनों की मौत

रामचंद्र ने कहा कि ट्रक चालक तेज गति से वाहन चला रहा था. साथ ही ट्रक के नीचे आने के बाद शिवानी काफी दूर तक घसीटते गई. इस हादसे में उसका पैर पूरी तरह से कुचल गया था और हाथ फ्रैक्चर हो गया था. वहीं, ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details