राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा में बंधक बनाकर नाबालिग से दुष्कर्म मामला, एक आरोपी गिरफ्तार

कोटा में एक नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने की वारदात सामने आई थी. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Nov 15, 2021, 8:36 PM IST

raping a minor in Kota, Kota news
कोटा में दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

कोटा. ग्रामीण पुलिस ने 17 साल के नाबालिग बालिका को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने करीब 10 महीने पहले बालिका को अपने दोस्तों के साथ मिलकर किडनैप कर लिया था. जिसके बाद उसे बंधक बनाकर प्रदेश के कई जिलों में लेकर गया. जहां पर उसके साथ संबंध बनाए.

पुलिस ने बालिका को कुछ दिन पहले ही दस्तयाब किया था. जिसके बाद आरोपी को पॉक्सो एक्ट में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही इस मामले की पड़ताल कर रही है कि आरोपी युवक के साथ किडनैपिंग के समय सहयोग करने और मौजूद लोगों की भूमिका क्या रही है. उसी के अनुसार उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस का कहना है कि बालिका को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया था. जहां से बालिका गृह भेज दिया और वहां से बालिका को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें.Kota: शिक्षक ने 6 साल की मासूम से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार....मदरसे में प्राइवेट टीचर था आरोपी

पिता ने भी बालिका के गुम होने के 8 महीने बाद दी थी. रिपोर्ट जिले के देवली माझी थानाधिकारी रामावतार शर्मा ने बताया कि 15 सितंबर को फरियादी ने थाने पर उपस्थित होकर एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिसमें बताया था कि 14 जनवरी को सुबह करीब 10 बजे एक सफेद कलर की गाड़ी आई. जिसमें जान पहचान के रिश्तेदार आरोपियों ने मेरी लड़की को बकरी चराते हुए जबरदस्ती कार में बैठाकर अपहरण कर ले गए. इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया. साथ ही अनुसंधान के दौरान नाबालिक को लड़की को दस्तयाब कर लिया. वहीं आरोपी समीम खान उर्फ समीन को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details