राजस्थान

rajasthan

ओवरलोड ट्रक की टक्कर से बिजली पोल टूटा, बाल-बाल बचे पुलिस के जवान

By

Published : Feb 3, 2020, 2:35 AM IST

सांगोद में रविवार रात कोटा बाईपास पर ओवरलोड ट्रक की टक्कर से एक बिजली का पोल टूट गया, पोल टूटने से बिजली का तार टूटकर सड़क किनारे खड़ी पुलिस की बस पर जा गिरा. हादसे के दौरान वाहन में आधा दर्जन पुलिस के जवान मौजूद थे, लेकिन गनीमत यह रही कि हादसे में जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ.

Kota Road Accident News, कोटा न्यूज
ओवरलोड ट्रक की टक्कर से बिजली पोल टूटा

सांगोद(कोटा). जिले के सांगोद में रविवार रात कोटा बाईपास पर ओवरलोड ट्रक की टक्कर से एक बिजली का पोल टूट गया, पोल टूटने से बिजली का तार टूटकर सड़क किनारे खड़ी पुलिस की बस पर जा गिरा. इसी दौरान तार पास ही खड़ी एक कार से भी टकराया, जिससे कार के शीशे टूट कर बिखर गए. हादसे के दौरान वाहन में आधा दर्जन पुलिस के जवान मौजूद थे, लेकिन गनीमत यह रही कि हादसे में जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ. जिसके बाद लोगों ने भी राहत की सांस ली.

ओवरलोड ट्रक की टक्कर से बिजली पोल टूटा

जानकारी के अनुसार सांगोद में रविवार को कानून व्यवस्था को लेकर कोटा से पुलिस के जवानों से भरी एक बस सांगोद आई हुई थी. आरएसी के ये सभी पुलिसकर्मी कोटा बाईपास पर तैनात थे. बस भी कोटा बाईपास पर सड़क किनारे खड़ी हुई थी. इसी दौरान देर रात करीब साढ़े दस बजे कोटा से आ रहे ओवरलोड ट्रक में सड़क किनारे झूल रहे बिजली के तार उलझ गए. तारों के उलझने से तेज झटके से बिजली का पोल भी टूट गया.

पढ़ें- बांसवाड़ाः 2 पिकअप गाड़ियों के बीच जोरदार टक्कर, 2 महिलाओं समेत 3 की मौत, 6 अन्य घायल

इस दौरान पोल पर बंधे तार सड़क किनारे खड़ी बस के ऊपर आ गिरे. बस से टकराकर बाद में बिजली के तार पास ही खड़ी एक कार पर भी गिर पड़े, जिससे कार के शीशे टूट कर चकनाचूर हो गए. हादसे के दौरान वाहन में आधा दर्जन पुलिस के जवान बैठे थे, जिन्होंने कूद कर अपनी जान बचाई. हादसे के बाद यहां मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना के बाद निगम कर्मचारी मौके पर पहुंचे और तारों को व्यवस्थित कर बिजली आपूर्ति सुचारू की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details