राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ट्रेलर ने मारी टक्कर तो ट्रॉली सहित 30 फीट नीचे नदी में गिरा ट्रैक्टर, दबने से चालक की मौत

कोटा के मोडक थाना क्षेत्र में एक ट्रेलर के ट्रैक्टर-ट्राली में टक्कर मारने से बड़ा हादसा हुआ है. भूसे से भरी ट्राली नदी में जा गिरी. वहीं ट्राली के नीचे दबने से चालक की मौत हो गई.

ट्रेलर के ट्रैक्टर में टक्कर मारने से 30 फीट नीचे नदी में गिरी ट्राली

By

Published : Jun 12, 2019, 6:27 PM IST

कोटा. जिले में ग्रामीण पुलिस के मोडक थाना एरिया में बुधवार को ट्रेलर की टक्कर लगने से ट्रैक्टर-ट्रॉली 30 फीट ऊंची पुलिया से नीचे गिर गई. भूसे से भरी ट्रॉली के नीचे दबने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, काफी मशक्कत के बाद भूसे की ट्रॉली के नीचे से दबी हुई चालक की लाश को बाहर निकाला.

ट्रेलर के ट्रैक्टर में टक्कर मारने से 30 फीट नीचे नदी में गिरी ट्राली

जानकारी के मुताबिक बारां जिले के अंता थाना क्षेत्र के चहेडिया गांव निवासी मोहनलाल किसी का ट्रैक्टर चलाता है. रामगंजमंडी थाना क्षेत्र में जानवरों के लिए भूसा भरने आया था. बुधवार को जब वह भूसा लेकर अपने गांव जा रहा था. जैसे ही ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर झालावाड़-कोटा मार्ग पर अमझार की पुलिया को पार कर रहा. उसके पीछे चल रहे एक गुजरात नंबर के ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी.

इस कारण ट्रैक्टर-ट्रॉली असंतुलित हो गए और पुलिया की रेलिंग को तोड़ते हुए 30 फीट नीचे नदी में जा गिरे. नदी में चट्टान होने से चालक के सिर पर गंभीर चोट लगी और वह ट्रॉली के नीचे दब गया. दूसरी तरफ ट्रेलर चालक मौके से ट्रेलर लेकर फरार हो गया.

घटना की सूचना मिलने पर मोडक थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बड़ी मशक्कत कर चालक को भूसे की ट्रॉली के नीचे से निकाला. इसके बाद मोहनलाल को लेकर मोडक अस्पताल पहुंचे जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों के आने के बाद मोहनलाल के शव का पोस्टमार्टम कराकर उन्हें सौंप दिया है.

मामले में पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. हालांकि ट्रेलर चालक ने मौके से फरार होने के बाद आगे एक ढाबे पर जाकर ट्रेलर को खड़ा कर दिया और वहां से गायब हो गया है. पुलिस जल्द ही जांच का ट्रेलर को जब्त करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details