राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा: इटावा के सुल्तानपुर क्षेत्र में नवीन कार्यकारिणी का गठन, मास्क वितरण का लिया निर्णय

इटावा के सुल्तानपुर कस्बे में मंगलवार को सामाजिक संस्था की बैठक रंगबाड़ी बालाजी मंदिर परिसर में आयोजित की गई. जिसमें संस्था के सामाजिक कार्यों व सामाजिक सरोकार के अभियान के बारे में विस्तार से चर्चा की गई.

By

Published : Sep 15, 2020, 6:18 PM IST

rajasthan news, kota news, कोटा न्यूज, राजस्थान न्यूज
नवीन कार्यकारिणी का गठन

इटावा (कोटा).जिले के सुल्तानपुर कस्बे में युवाओं के सामाजिक कार्य करने के जज्बे से तैयार की गई सामाजिक संस्था की हेल्पलाइन बैठक रंगबाड़ी बालाजी मंदिर परिसर में मंगलवार को आयोजित की गई. जिसमें मुख्य रूप से संस्था के सामाजिक कार्यों व सामाजिक सरोकार के अभियान के बारे में विस्तार से चर्चा की गई.

इस मौके पर सर्वसम्मति के साथ संस्था की नवीन कार्यकारिणी का भी गठन किया गया. जिसमें सबकी सर्वसम्मति से कमलेश गोस्वामी को संस्था अध्यक्ष नियुक्त किया गया. जिसके बाद कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए चैतन्य नंदवाना व पवन प्रजापति को संयोजक, सुरेश मीणा व जगमोहन नागर को संरक्षक, दिनेश मेहरा को मीडिया प्रभारी और शुभम मित्तल, महेश नागर व बिरमदयाल आदि को मंत्री नियुक्त किया गया.

इसमें कार्यकारिणी सदस्य में अक्षय दाधीच, दिलीप सनाढ्य, जीतेन्द्र शर्मा ,निरंजन जैन, नरेंद्र मेहरा व विकास निझावन आदि को नियुक्त किया गया है. संस्था ने बताया कि, बैठक में 2 साल के लिए कार्यकारिणी का गठन किया गया. वहीं सामाजिक कार्यों को लेकर हर महीने बैठक का आयोजन करने और संस्था का ड्रेस कोड तय कर सभी सदस्यों को जिम्मेदारी दी गईं है. इसके बाद सभी ने नवीन कार्यकारिणी का माला पहनाकर स्वागत किया.

पढ़ें:झालावाड़: भारतीय किसान संघ ने प्रदर्शन कर निकाली रैली, की ये मांग...

इस मौके पर मास्क वितरण अभियान का शुभारंभ किया गया. जिसमे संस्था द्वार दीगोद, बुडादित, सिमलिया, सुल्तानपुर, बडौद समेत पूरे ब्लॉक क्षेत्र में कपड़े से बने 2100 मास्क वितरण का निर्णय लिया गया है. गौरतलब है कि, दिल की हेल्पलाइन समाजसेवी संस्था की ओर से पूरे तहसील क्षेत्र में लगातार सामाजिक सरोकार में नए नए आयाम स्थापित किए जा रहे हैं. लॉकडाउन में भी संस्था की ओर से चलाई गई आपणी रसोई और राहत अभियान सभी के लिए प्रेरणादायी रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details