राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

रामगंजमंडी में चेन स्नैचरों ने 2 जगहों पर दिया वारदात को अंजाम, पूरी घटना CCTV में कैद

कोटा जिले के रामगंजमंडी में गुरुवार को 2 अलग-अलग स्थानों पर बदमाशों ने चेन छीनने की कोशिश की. पहली जगह तो वे सफल रहे, लेकिन दूसरी घटना को अंजाम देने में नाकाम हो गए.

By

Published : Aug 20, 2020, 8:34 PM IST

etv bharat hindi news, kota news
रामगंजमंडी में चेन छीनने की वारदात

रामगंजमंडी (कोटा).उपखंड में गुरुवार को 2 अलग-अलग स्थानों पर बदमाशों ने चेन छीनने की वारदात को अंजाम दिया. पहली घटना बाजार नंबर 3 में घटित हुई. जहां बदमाश चेन छीनने में कामयाब रहे, लेकिन कृष्णा कॉलोनी में बदमाश वारदात को अंजाम नहीं दे सके.

रामगंजमंडी में चेन छीनने की वारदात

जानकारी के मुताबिक पहली घटना बजार नंबर 3 में हुई, जहां एक महिला के पास एक बाइक सवार आया महिला से छीनकर फरार हो गया. वहीं, दूसरी घटना शहर की कृष्णा कॉलोनी में हुई. यहां 2 युवक बाइक पर आए और एक महिला से किसी का पता पूछने लगे. महिला के जवाब देते ही बदमाशों ने महिला के गले से चेन खींचने का प्रयास किया. इस पर महिला ने अपने हाथों से चेन को पकड़ लिया, जिससे बदमाश चेन छीनने में असफल रहे.

पढ़ेंःअलवर: प्रतिबंधित दवाएं बेचने वाला मेडिकल स्टोर संचालक गिरफ्तार, चोरी-लूट का शातिर भी हत्थे चढ़ा

इस पूरी घटना की वीडियो पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश में जुट गई. बता दें कि इससे पहले भी इन्हीं बदमाशों ने एक महिला को बेवकूफ बनाकर उसके कानों से बूंदे उतरवा लिए थे. फिलहाल पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए इलाके में नाकाबंदी कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details