राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा : मामूली विवाद के बाद घर में घुस कर किया तलवारों से हमला

सरिया उठाकर ले जा रही महिला को टोकना एक शख्स को भारी पड़ गया. इसके बाद महिला ने अपने मिलने वाले युवकों को बुलाया और टोकने वाले शख्स के घर पर धावा बोल दिया.

By

Published : May 24, 2019, 10:11 PM IST

तोड़फोड़ कर घर में बिखरा सामान

कोटा.शहर के कुन्हाड़ी थाना इलाके में शुक्रवार को दो पक्षों में छोटी सी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर हमला कर दिया. मामला कोटा शहर के कुन्हाड़ी थाना इलाके की रामचंद्रपुरा कॉलोनी का है. यहां के रहने वाले नीरज शर्मा का आरोप है कि उनके सामने मकान बन रहा है, जहां पर सरिए रखे हुए हैं. जिसकी जिम्मेदारी मकान मालिक ने उनको दी थी. पड़ोस में रहने वाली महिला एक सरिया उठाकर ले जा रही थी जिस पर उन्होंने उसे टोक दिया.

VIDEO : कोटा में मामूली विवाद के बाद दो पक्षों में हुआ विवाद

टोकना उस महिला को टोकना इतना नागवार गुजरा कि उसने अपने कुछ मिलने वाले युवकों को बुलवाया और उनके घर पर जानलेवा हमला कर दिया. शर्मा का आरोप है कि 10 से 12 युवक तलवारों से लैस होकर आए और घर में जमकर उत्पात मचाया. हमलावरों ने घर मे रखा सामान बिखेर दिया और आंगन में खड़ी बाइक्स भी तोड़ डाली.

पीड़ित के अनुसार इस दौरान घर में महिलाएं और बच्चे थे. जब हमलावर घुसे तो उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर अपनी जान बचाई. वहीं हल्ला सुनकर मोहल्ले वासी वहां इकट्ठा हो गए जिसके बाद हमलावर वहां से भाग निकले. पीड़ित परिवार ने कुन्हाड़ी थाने में इस बाबत मामला दर्ज कराया है. इस मामले की जांच कर रहे थाने के एसआई रमेश चंद के अनुसार कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details