राजस्थान

rajasthan

करौली: सगाई संबंध से इंकार किया तो किशोरी को मार दी गोली...मौके पर ही मौत

By

Published : Nov 30, 2020, 9:22 PM IST

करौली के मासलपुर थाना के इलाके में दिनदहाड़े एक किशोरी को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. भरतपुर निवासी आरोपी मलखान फरार हो गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

करौली न्यूज, राजस्थान न्यूज, karauli news, rajasthan news
सगाई संबंध के मामले में किशोरी की हत्या

करौली.जिले के मासलपुर थाना इलाके के छोलागढ़ में दिनदहाड़े गोलीकांड हो गया. यहां सरेआम एक 17 साल की किशोरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया.

घटना स्थल पहुंची मासलपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. अब पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

किशोरी को गोली क्यों मारी ?

मामला बरगी समाज का है. किशोरी वर्षा ने अपनी भाभी केशन्ती के चाचा मलखान की ओर से आए सगाई संबंध के ऑफर को ठुकरा दिया था. चाचा अपने छोटे भाई से वर्षा की सगाई कराना चाहता था. लेकिन वर्षा ने साफ इंकार कर दिया था. इसके बाद से मलखान अपने आप को अपमानित महसूस करते हुए बदला लेने की सोच रहा था. रसीदपुर खरदाय जिला भरतपुर निवासी मलखान अपने साथी भुसावर निवासी लक्ष्मण के साथ अचानक गांव पहुंच गए. उस वक्त वर्षा भाभी केशन्ती के साथ कुछ सामान लेने बाजार जा रही थी. आमने-सामने पड़ने पर वर्षा को गोलियों से छलनी कर दोनों आरोपी फरार हो गए.

मासलगढ़ पुलिस थाने में किशोरी की मां गीता देवी ने नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई है. थाना अधिकारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है, आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पढ़ें:अजमेरः मामूली विवाद में पिता-पुत्र पर कैंची से हमला, बेटे की मौत

थानाधिकारी ने बताया कि मलखान वर्षा की सगाई अपने छोटे भाई से कराने के लिए लगातार दबाव बना रहा था, लेकिन जब हर बार वर्षा और उसके परिजनों की ओर से इंकार सुना तो बौखला गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details