राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव... अब जांच में जुटी पुलिस

करौली के मंडरायल थाना क्षेत्र के खिरकन गांव मे गुरुवार को ट्रांसफार्मर के पास संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव पड़ा मिला. पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए.

By

Published : Aug 8, 2019, 10:52 PM IST

karaulli news, dead body of boy, dead body in karaulli, police under investigation

करौली. मंडरायल थाना के अंतर्गत खिरकन गांव में गुरुवार को ट्रांसफार्मर के पास संदिग्ध अवस्था में एक युवक की लाश पड़ी मिली. लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

संदिग्ध अवस्था में मिली युवक की लाश
सूचना पर मंडरायल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सीएससी की मोर्चरी में रखवाया. जहां शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, करौली के मंडरायल थाना के अंतर्गत खिरकन गांव मे गुरुवार को ट्रांसफार्मर के पास संदिग्ध अवस्था में एक युवक की लाश पड़ी मिली. पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए.

यह भी पढ़ें- बांसवाड़ा: घरेलू झगड़े में बेटे ने पिता को मारा चाकू, इलाज के दौरान मौत

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिये मंडरायल सीएससी की मोर्चरी में रखवाया जहां युवक की शिनाख्त कमल सिंह उर्फ पप्पू गूर्जर, निवासी फिरोजपुर के रूप मे हुई. परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

थानाधिकारी रामदेव बिधूड़ी ने बताया की सूचना पर मौके पर पहुंचे. एफएसएल टीम को बुलाकर साक्ष्य लिये गए है. प्रथम दृष्टया करंट से मौत लगने का मामला लगता है. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details