राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पीएनबी बैंक के पास से पांच लाख रुपयों से भरा बैग पार, पुलिस को सुराग की तलाश

करौली में पंजाब नेशनल बैंक के पास से पलक झपकते ही साढ़े पांच लाख रुपये की राशि चम्पत हो गयी. पीड़ित धनसी मीणा बैंक से पैसे निकालकर एक दुकान पर रुका ही था कि चोरों ने पीछे से पांच लाक रुपए से भरा बैग पार कर लिया.

By

Published : Jun 18, 2019, 4:01 AM IST

कार्रवाई करती पुलिस

हिंडौन सिटी (करौली). टोडाभीम थाना क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक के पास पलक झपकते ही साढ़े पांच लाख रुपये की राशि चम्पत हो गयी. पीड़ित के चिल्लाने पर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. बैंक के पास की यह पहली वारदात नहीं है, इससे पूर्व भी कई बार लोगों की बड़ी रकम यहां से चोरी हो चुकी है. लेकिन स्थानीय पुलिस प्रशासन आज तक जेब कतरों का पता नहीं लगा पायी है. आए दिन हो रही घटनाओं से स्थानीय लोगों का पुलिस प्रशासन से विश्वास उठता नज़र आ रहा है.

पलक झपकते ही साढ़े पांच लाख रुपये की राशि चम्पत


प्राप्त जानकारी के अनुसार पीएनबी बैंक के पास अज्ञात जेब कतरों ने एक व्यक्ति की बाईक में रखे साढ़े पांच लाख रुपये की राशि पार कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया. बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज जांच किए, लेकिन आरोपी का कोई सुराग नही लग पाया.

गांव सुजानपुरा निवासी पीड़ित धनसी मीणा ने बताया कि किसी घरेलू कार्य वास्ते पैसों की जरूरत पड़ी थी. जिस पर उसने पीएनबी के बैंक खाते से साढ़े पांच लाख रुपये राशि निकालकर बाइक के थैले में रख ली. चश्में खरीदने के लिए पीड़ित एक दुकान पर चला गया, इसी दौरान अज्ञात चोरों ने रुपयों से भरा बैग पार कर लिया. जिसकी सूचना पुलिस थाने में दी गई. पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की है. लेकिन सीसीटीवी कैमरे के खराब होने के कारण आरोपी का कोई पता नही लग पाया. पुलिस ने पीड़ित की जानकारी के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details