राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर: 3 दिन पहले छुट्टी से वापस लौटे CRPF सब इंस्पेक्टर ने की खुदकुशी

जोधपुर में तीन दिन पहले ही छुट्टी से वापस लौटे सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर ने अपने कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है. पुलिस मामले में जांच कर रही है. मृतक उत्तरप्रदेश के मेरठ जिले का रहने वाला है.

By

Published : Jul 19, 2019, 4:45 PM IST

जोधपुर में सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर ने की खुदकुशी

जोधपुर. जिले के करवड़ थाना क्षेत्र में पालड़ी खिचीयन गांव के पास सीआरपीएफ के ट्रेनिंग सेंटर में शुक्रवार सुबह सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर ने अपने ही कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सीआरपीएफ का लांगरी सुबह सात बजे के करीब सब इंस्पेक्टर को चाय नाश्ता लेने के लिए बुलाने गया, लेकिन इस दौरान उसने देखा कि सब इंस्पेक्टर अपने ही कमरे में पंखे से लटका हुआ है.

इसके बाद लांगरी ने सीआरपीएफ के उच्च अधिकारियों को इस पूरे घटना की जानकारी दी. आत्महत्या की सूचना मिलते ही सीआरपीएफ के जवानों ने करवड़ थाना पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

करवड़ थाना पुलिस के सब इंस्पेक्टर कैलाश चंद्र ने बताया कि सीआरपीएफ के उच्च अधिकारियों से सब इंस्पेक्टर संदीप गिरी के आत्महत्या की सूचना मिली, जिस पर पुलिस सीआरपीएफ के ट्रेनिंग सेंटर पहुंची और वहां से शव को कब्जे में लेकर जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया.

जोधपुर में सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर ने की खुदकुशी

पुलिस के मुताबिक मृतक सब इंस्पेक्टर संदीप गिरी यूपी के मेरठ का रहने वाला है और वो तीन दिन पहले ही सुजानगढ़ ट्रेनिंग सेंटर से जोधपुर के सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर पर आया था, जिसके बाद उसने शुक्रवार सुबह अपने ही कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना के बाद मृतक के शव को मथुरादास माथुर अस्पताल में रखवाया गया. साथ ही शव का पोस्टमार्टम करवाकर बॉडी को सीआरपीएफ के हवाले कर दिया गया.

सीआरपीएफ के जवान शव को मृतक के पैतृक गांव ले जाएंगे. फिलहाल पुलिस को आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं लगा है, लेकिन पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details